Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

न्यूड वीडियोज बेचकर पैसे कमाती हैं Sherlyn Chopra? राखी सावंत ने किया मानहानि का केस!

न्यूड वीडियोज बेचकर पैसे कमाती हैं Sherlyn Chopra? राखी सावंत ने किया मानहानि का केस!

बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में शामिल हुए प्रोड्यूसर साजिद खान को लेकर राखी सावंत और Sherlyn Chopra के बीच शुरू हुई जुबानी जंग अब तूल पकड़ती नजर आ रही है। #MeToo मामले में आरोपी रहे साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा पुलिस कंप्लेंट करने पहुंची थीं, जिसका राखी सावंत ने मजाक बनाया था और उल्टा शर्लिन को घेरने को कोशिश की थी। इसके बाद पहले शर्लिन ने पलटवार किया जिसके बाद राखी सावंत का भी बयान आया।

दोनों तरफ से शुरू हुए बयानों के सिलसिले के बाद अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया है। हाल ही में राखी सावंत अपनी वकील फाल्गुनी के साथ मीडिया के सामने आईं और इस मामले पर बोलने के लिए कहा। लॉयर ने बताया कि उन्होंने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दायर कराया है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने सबूतों के आधार पर यह एक्शन लिया है और एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानती हैं।

Shah Rukh Khan पठान के को-स्टार जॉन अब्राहम के मुरीद हुए, बताया ‘सौम्य और अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति’

राखी सावंत ने अपनी लॉयर के साथ मिलकर शर्लिन चोपड़ा के कथित पोर्न वीडियोज दिखाए। राखी ने यह भी आरोप लगाए कि शर्लिन लोगों को ब्लैकमेल करती हैं और अपनी न्यूड तस्वीरों और वीडियोज की बिक्री करती हैं। शर्लिन चोपड़ा ने मीटू के आरोपी साजिद खान के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज कराया है। मामला तब तूल पकड़ा जब राखी सावंत ने खुलकर साजिद खान का सपोर्ट कर दिया।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles