Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Hearmo ने अपना प्रीमियम गेमिंग ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स HearPods Air लॉन्च किया

Hearmo ने अपना प्रीमियम गेमिंग ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स HearPods Air लॉन्च किया

10 नवम्बर, 2022: अपने इनोवेटिव और किफायती ऑडियो डिवाइसेस और एक्सेसरीज़ के लिए लोकप्रिय लीडिंग मैन्युफैक्चरिंग और डिस्ट्रीब्यूशन ब्रांड, Hearmo ने आधिकारिक तौर पर अपना प्रीमियम गेमिंग ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स HearPods Air लॉन्च किया। नए TWS का उद्देश्य बेहतर ऑडियो परफॉर्मेंस और किफायती कीमत के साथ फीचर-रिच विशेषताओं के साथ सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करना है। HearPods Air के खास फीचर्स में प्रीमियम लुक, एर्गोनोमिक डिजाइन, बड़े डायनेमिक ड्राइवर, लेटेस्ट ब्लूटूथ और ENC तकनीक और बहुत कुछ शामिल हैं।

 

Hearmo HearPods Air को प्रीमियम लुक और एक हाइली एर्गोनोमिक डिजाइन लैंग्वेज के साथ तैयार किया गया है और यह दो क्लासिक कलर ऑप्शन – ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध है। केस लिड को फ्लिप-ओपन करने पर बड्स तुरंत ऑन हो जाते हैं और आपके स्मार्टफोन के साथ जुड़ जाते हैं, आपके कानों तक पहुंचने से पहले ही ये एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाते हैं। लाइटवेट स्वेट-रेसिस्टेंट IPX4 ABS बॉडी में कंफर्ट फिटिंग के लिए एक यूनिक एंगल है, जो पूरे दिन के उपयोग के लिए हाई कंफर्ट सुनिश्चित करता है।

 

Hearmo HearPods Air के बड़े 13mm डायनेमिक ड्राइवर रिच और डीप बास साउंड देने के लिए ऑप्टिमाइज्ड हैं। इसके रिच ऑडियो परफॉर्मेंस के साथ खुद को संगीत में डुबो दें, या गेमिंग और मूवी देखते समय इसके डीप पंची बास के साथ खुद को ऊंचा रखें। गेमिंग मोड में स्विच करने पर, जो लो-लैटेंसी और रियल-टाइम ऑडियो को एक्टिवेट करता है जो आपके गेमिंग और मूवी एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदल देता है।

Inbase ने लॉन्च किए तीन नए ट्रेवल फ्रेंडली फास्ट चार्जिंग पावर बैंक

प्रत्येक ईयरबड स्टेम एक टच-सेंसिटिव सरफेस से लैस है, जो आपको अपने म्यूजिक पर पूरा कंट्रोल रखने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, वॉयस और वीडियो कॉल का जवाब देने और यहां तक कि अपने स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट पर कॉल करने की अनुमति देता है। इसके क्वाड इंटरनल माइक्रोफ़ोन में अनवांटेड एनवायरमेंटल नॉइज को रद्द करने के लिए ENC टेक्नोलॉजी फीचर है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपकी आवाज़ क्रिस्प और क्लियर हो। HearPods Air TWS Buds एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करते हैं, जबकि 3C फास्ट-चार्जिंग केस (USB-C के साथ) ये कुल 15 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसके ASAP चार्ज फीचर ये आपको केवल 5 मिनट के चार्ज के साथ 40 मिनट का एक बड़ा प्लेटाइम दे सकता है।

 

कीमत और उपलब्धता:
Hearmo Hearpods Air बाजार में 999 रुपये (MRP 2,999 रुपये) के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध है। इच्छुक खरीदार इस प्रोडक्ट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Hearmo.in और देशभर के अन्य लीडिंग रिटेल स्टोर्स से 1 साल की वारंटी के साथ इसे खरीद सकते हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles