Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Inbase ने लॉन्च किए तीन नए ट्रेवल फ्रेंडली फास्ट चार्जिंग पावर बैंक

Inbase ने लॉन्च किए तीन नए ट्रेवल फ्रेंडली फास्ट चार्जिंग पावर बैंक

इस तेज भागती जिंदगी में एडवांस चार्जिंग डिवाइस समय की जरूरत बन गए हैं। वायरलेस चार्जिंग के चलन को ध्यान में रखते हुए भारत के लीडिंग मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड इनबेस ने लॉन्च किए 3 नए हाई कैपेसिटी वाले ट्रैवल-फ्रेंडली डिवाइस। इनबेस स्टाइल और क्रूज़ पावर बैंक उन लगातार यात्रा करने वाले लोगों के लिए है, जिन्हें चलते-फिरते फास्ट चार्जिंग की आवश्यकता होती है, वहीं इनबेस क्लब पावर बैंक उन लोगों के लिए है जो अपने फोन को उलझे हुए तारों की परेशानी के बिना चार्ज रखना चाहते हैं।

पावर बैंक्स के लॉन्च पर बात करते हुए, इनबेस के को-फाउंडर, नितेश कुम्भट ने कहा, “अतीत में हमारे स्मार्ट चार्जर्स की बड़ी सफलता को देखते हुए, हम इस सेगमेंट में 3 नए पावर बैंक लॉन्च करके खुश हैं। विश्वसनीय और किफायती उत्पादों के लिए ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, और हाई क्वालिटी वाले फास्ट चार्जिंग पावर बैंकों के अंतर को भरने के लिए हमने इन उत्पादों को पेश किया है। हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को एक बेहतर यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने में सबसे आगे रहना है।”

Inbase Style 10000mAh – PD 22.5W + Wireless Power bank

इनबेस स्टाइल पावर बैंक एक फिचर रिच डिवाइस है, जो 15 वॉट तक की वायरलेस चार्जिंग और 22.5 वॉट तक की पावर के साथ PD आउटपुट को स्पोर्ट करता है। एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ बना, Inbase Style लंबे समय तक उपयोग के लिए के लिए एक सॉलिड बॉडी के साथ तैयार किया गया है, जो इसकी इंटरनल 10000mAh ली-पॉलिमर बैटरी को बाहरी क्षति से बचाता है। स्टाइल पावर बैंक में कई आउटपुट पोर्ट हैं, जिसमें डुअल USB-A पोर्ट और एक USB-C PD पोर्ट शामिल हैं, जो एक साथ चार डिवाइस तक तेजी से चार्ज कर सकते हैं, जिसमें इसकी वायरलेस चार्जिंग सरफेस भी शामिल है। इसके अलावा, गैजेट्स को नुकसान से बचाने के लिए इसमें इंटरनल स्मार्ट आईसी है जो ओवरवॉल्टेज, ओवरकरंट, ओवरहीटिंग और ओवरचार्जिंग से बचाता है।

Inbase Cruze 10000mAh – PD 22.5W Power bank

एक स्लीक और प्रीमियम एंटी-स्क्रैच एल्युमीनियम मेटल केसिंग के साथ सॉलिड बिल्ट वाला Inbase Cruze आपके गैजेट्स को स्टाइल में चार्ज करने के लिए बेहतरीन एक पावर बैंक है। इस डिवाइस में 10000mAh की ली-पॉलीमर बैटरी है और लाइटवेट और कॉम्पैक्ट है। डुअल इनपुट और ट्रिपल आउटपुट के साथ, क्रूज़ दो USB-A (18W) और एक USB-C PD (22.5W) पोर्ट को एक साथ तीन डिवाइस तक फास्ट चार्जिंग (QC3.0) को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा, इसका एलईडी इंडीकेटर आपको इंटरनल बैटरी की चार्ज स्टेटस के बारे में जानकारी देता है, जिसमें प्रत्येक एलईडी शेष चार्ज के 25% तक का संकेत देता है। इसके अलावा, पावर बैंक के अंदर लगा स्मार्ट आईसी, गैजेट्स को ओवरवॉल्टेज, ओवरकरंट, ओवरहीटिंग और ओवरचार्जिंग से होने वाले नुकसान से सुरक्षित रखता है।

Inbase Club 10000mAh – 4-In-1 Power bank

Inbase Club पावर बैंक लॉट का सबसे पोर्टेबल पावर बैंक है, जो किसी भी USB केबल को ले जाने की आवश्यकता के बिना यूनिवर्सल कम्पैटिबिलिटी का दावा करता है। यह एक यूनिक केसिंग के साथ डिज़ाइन किया गया, जो चार इन-बिल्ट यूएसबी केबल्स (USB-A, USB-C, Micro USB, और लाइटनिंग) के साथ आता है

आईफोन या एंड्रॉयड पर अपना ट्विटर अकाउंट कैसे डीएक्टिवेट करें

तरीके से फिट गया है। ये केबल लगभग किसी भी डिवाइस को तेजी से चार्ज करने में मदद करते हैं जिन्हे लिए बैटरी टॉप-अप की आवश्यकता होती है और 12 वाट तक के कुल पावर के साथ एक साथ चार अलग-अलग डिवाइस चार्ज करते हैं। इंटरनल 10000mAh ली-पॉलिमर बैटरी का चार्ज स्टेटस एक एलईडी डिस्प्ले का उपयोग करके दिखाया जाता है, जो ट्रांसलूसेंट फ्रंट फेस में लगा है। और हां, अन्य दो की तरह, क्लब भी आपके गैजेट्स को ओवरवॉल्टेज, ओवरकरंट, ओवरहीटिंग और ओवरचार्जिंग से होने वाले नुकसान से बचाता है।

कीमत और उपलब्धता

इनबेस स्टाइल, इनबेस क्रूज़ और इनबेस क्लब पावर बैंक 1 साल की वारंटी के साथ क्रमशः 1,899 रुपये, 1,299 रुपये और 999 रुपये के किफायती प्राइस पॉइंट पर बाजार में उपलब्ध हैं। इन पावर बैंक्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Inbasetech.in, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles