Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

IND vs NZ Live Streaming: टीवी पर आप ऐसे देख सकते हैं भारत बनाम न्यूजीलैंड लाइव मैच

IND vs NZ Live Streaming: टीवी पर आप ऐसे देख सकते हैं भारत बनाम न्यूजीलैंड लाइव मैच

IND vs NZ Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आगाज कल यानि 18 नवंबर से होने जा रहा है। न्यूजीलैंड के इस दौरे की लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन तो एमजन प्राइम पर होगी, मगर भारतीय फैंस यह जानने के लिए आतुर हैं कि भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज को टीवी पर कैसे देखा जाएगा। अगर आप भी इसी सवाल का जवाब ढूंढते हुए यहां पहुंचे हैं तो हम आपको बता दें कि आप सही जगह पर आए हैं। आज हम आपको भारत के न्यूजीलैंड दौरे की हर एक जानकारी देंगे।

रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में इस दौरे पर टी20 टीम की कप्तान हार्दिक पांड्या करेंगे, वहीं वनडे टीम की अगुवाई शिखर धवन करते हुए दिखाई देंगे। बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए दोनों फॉर्मेट की टीम का ऐलान पहले ही कर दिया है। भारत के न्यूजीलैंड दौरे के शेड्यूल की बात करें तो टीम इंडिया को 18, 20 और 22 नवंबर को क्रमश: तीन टी20 मैच खेलने हैं, वहीं वनडे मुकाबले 25, 27 और 30 नवंबर को खेले जाएंगे।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज कब और कहां से खेली जाएगी?

India vs New Zealand T20I Series का आगाज 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेले जाने वाले पहले मुकाबले से होगा। सीरीज के अगले दो मैच माउंट माउंगानुई और नेपियर में खेले जाएंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे Shaheen Afridi , पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका!

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के मैच किस समय शुरू होंगे?

India vs New Zealand T20I Series के मुकाबले भारतीय समयानुसार 12 बजे शुरू होंगे, वहीं इस मैच का टॉस 30 मिनट पहले साढ़े 11 बजे होगा।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles