Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Kylie Jenner ने ब्लैक बिकिनी में मचाया बवाल, ऐसा हॉट अवतार देख नेटीजन्स हुए बेहाल

Kylie Jenner ने ब्लैक बिकिनी में मचाया बवाल, ऐसा हॉट अवतार देख नेटीजन्स हुए बेहाल

Kylie Jenner Bikini Photos Viral: अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस काइली जेनर (Kylie Jenner) ने अपने नए बोल्ड लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. गजब की हॉट तस्वीरें देखकर नेटीजन्स को दिसंबर की सर्दी में पसीने आने लगे हैं. काइली जेनर (Kylie Jenner Photos) ने हाल ही में ब्लैक बिकिनी में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज अपलोड की हैं. काइली जेनर (Kylie Jenner Pics) की ब्लैक बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और मॉडल-एक्ट्रेस के फैंस उनके तस्वीरें देख आहें भर रहे हैं.

Kylie Jenner  की बिकिनी फोटोज वायरल
हॉलीवुड मॉडल-एक्ट्रेस काइली जेनर (Kylie Jenner Bikini Photos) को लेटेस्ट फोटोज में वेकेशन मोड में देखा जा सकता है. कार्दशियन स्टार दोस्तों के साथ वेकेशन में एन्जॉय करने में खूब बिजी हैं. मशहूर एक्ट्रेस ने वेकेशन लुक के लिए काइली गुड अमेरिकन ब्रांड की ब्लैक बिकिनी पहनी थी. साथ ही काइली (Kylie Jenner) ने अपने सेक्सी लुक को कंपलीट करने के लिए ऊपर से व्हाइट कोट और ब्राउन बूट्स कैरी किए हैं. काइली जेनर (Kylie Jenner Instagram) सोशल मीडिय पर खूब एक्टिव रहती हैं, अक्सर ही वह बिकिनी और बोल्ड ड्रेसेज में अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं.

Janhvi Kapoor की फिटनेस का ये है राज, शेयर किया सीक्रेट

काइली जेनर (Kylie Jenner) वर्ल्ड फेमस मॉडल और एक्टर हैं. काइली के सोशल मीडिया पर 375 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वह अपने एक-एक सोशल मीडिया पोस्ट से लाखों की कमाई करती हैं. ‘द कार्दशियन’ के लेटेस्ट एपिसोड में काइली जेनर ने मां बनने के एक्सपीरियंस पर बात की थीं. काइली दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी अपने बोल्ड फिगर के लिए फैंस के बीच फेमस हैं.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles