Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Janhvi Kapoor की फिटनेस का ये है राज, शेयर किया सीक्रेट

Janhvi Kapoor की फिटनेस का ये है राज, शेयर किया सीक्रेट

Janhvi Kapoor, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने दर्शकों के लिए फिटनेस टिप्स साझा किए हैं। जान्हवी के आश्चर्यजनक फिटनेस परिवर्तन ने सोशल मीडिया पर अभ्यास वीडियो ने कई लोगों को अपनी फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित किया है।

उन्होंने अपने शानदार अभिनय और नृत्य क्षमताओं के अलावा अपनी तेजतर्रार और चंचल शैली से लोगों का दिल जीत लिया है। उनके आत्मविश्वास, शैली और निर्दोष काया ने उन्हें एक समर्पित अनुयायी बना दिया है।

शॉर्ट फिल्म Highway Night अकादमी पुरस्कारों के लिए शॉर्टलिस्ट 

जान्हवी ने अपने फैंस को नए साल की शुरूआत स्वस्थ तरीके से करने के लिए प्रोत्साहित किया। वह एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने और आकार में आने के लिए सरल और आसान फिटनेस टिप्स साझा करती हैं।

जान्हवी का दृढ़ विश्वास है कि ‘आप वही हैं जो आप खाते हैं!’ वह कहती हैं, पंजाबी परिवार से होने के कारण, मैं एक गोल-मटोल छोटी बच्ची हुआ करती थी। यह गोल-मटोल से सुडौल होने के लिए एक चुनौतीपूर्ण रोलरकोस्टर लाइफ रही है।

अपनी फिटनेस यात्रा को छोटे और सरल जीवनशैली में बदलाव के साथ शुरू करना महत्वपूर्ण है, जैसे कि अपनी अदला-बदली करना। स्वस्थ विकल्पों के लिए भोजन की आदतें। मैंने अपनी फिटनेस यात्रा छोटे कदमों के साथ शुरू की – जिसमें मेरे दैनिक भोजन की आदतों के हिस्से के रूप में अधिक स्वस्थ ताजा फल, सब्जियां और जंक फूड से परहेज शामिल है।

क्या Maharashtra को मिलने वाला है नया राज्यपाल ? अमित शाह को Bhagat Singh Koshyari के लेटर से अटकलों का दौर शुरू

मैं आपसे वादा करती हूं, यह एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने में एक लंबा रास्ता तय करता है।

वह आगे कहती हैं, “मेरे लिए, मुझे प्रोटीन से भरपूर नाश्ता पसंद है, जैसे ब्राउन ब्रेड, ओट्स, एग वाइट और मेरा पसंदीदा सफोला फिटीफाय पीनट बटर। मुझे अच्छा लगता है कि यह ओमेगा 3, व्हे प्रोटीन, बिना मिठास वाली, डार्क चॉकलेट से लेकर शाकाहारी विकल्पों तक के वेरिएंट में आता है।

editor

Related Articles