Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

AI-जेनरेट मैसेंजर स्टिकर फीचर की टेस्टिंग शुरू करेगा META

AI-जेनरेट मैसेंजर स्टिकर फीचर की टेस्टिंग शुरू करेगा META

AI, मेटा इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म मैसेंजर के लिए एक नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) जनरेटेड स्टिकर फीचर की टेस्टिंग शुरू करेगी। द वर्ज की शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की बैठक के दौरान, एआई के मेटा के उपाध्यक्ष अहमद अल-दहले ने कहा कि कंपनी अपने इमेज जेनरेशन मॉडल का इस्तेमाल यूजर्स को टेक्स्ट प्रॉम्प्ट के आधार पर स्टिकर बनाने की अनुमति देने के लिए करेगी।

सार्वजनिक रूप से उपलब्ध कराए जाने से पहले, कर्मचारी इस फीचर्स का आंतरिक रूप से टेस्टिंग करना शुरू कर देंगे। अल-दहले ने कहा, एआई-जेनरेट किए गए स्टिकर के साथ, हमारे यूजर्स के पास सेल्फ एक्सप्रेशन, कल्चर रिप्रेजेंटेशन और ट्रेंड योग्यता के लिए ज्यादा विकल्प हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कंपनी एआई मॉडल पर काम कर रही है जो किसी भी इमेज को आप जिस तरह से चाहते हैं उसे बदलने जा रहे हैं। इसमें आपकी इमेज के पहलू अनुपात को बदलना या पिक्चर को पेंटिंग में बदलना शामिल है।

Zara Hatke Zara Bachke की पहले हफ्ते की कमाई 37.4 करोड़

इस बीच, इस साल फरवरी में, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की थी कि कंपनी एक नए टॉप लेवल प्रोडक्ट टीम बना रही है, जो जनरेटिव एआई पर फोकस करेगी।

जुकरबर्ग ने बताया कि शॉर्ट टर्म में, कंपनी क्रिएटिव और एक्सप्रेशिव टूल्स बनाने पर फोकस करेगी और, लॉन्ग टर्म में कंपनी अलग-अलग तरीकों से यूजर्स की मदद करने के लिए एआई पेसोर्ना डेवलप करेगी।

editor

Related Articles