Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Pathaan Teaser: एक्शन की सुनामी लेकर आ गया ‘पठान’, ‘किंग ऑफ एक्शन’ बनने की तैयारी में SRK!

Pathaan Teaser: एक्शन की सुनामी लेकर आ गया ‘पठान’, ‘किंग ऑफ एक्शन’ बनने की तैयारी में SRK!

Pathaan Teaser: शाहरुख खान की फिल्म पठान का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। टीजर देखने के बाद एक बात तो पूरी तरह साफ है कि ‘किंग ऑफ रोमांस’ अब ‘किंग ऑफ एक्शन’ बनने की तैयारी में हैं। फिल्म का टीजर बहुत धमाकेदार और प्रॉमिसिंग है। टीजर देखकर लगता है कि शाहरुख खान अपनी इस फिल्म के जरिए ‘धूम’ और ‘वॉर’ जैसी एक्शन ब्लॉकबस्टर्स को भी पछाड़ सकते हैं।

फाइटर जेट से लेकर Racing Cars तक और सुपर बाइक्स के लेकर हैलिकॉप्टर्स तक, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में सिद्धार्थ आनंद ने सब कुछ इस्तेमाल किया है। ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म में शाहरुख खान को ऐसे अवतार में पेश किया है जैसे शायद उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया।

टीजर वीडियो में दीपिका पादुकोण जहां ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती हैं वहीं जॉन अब्राहम एक्शन के तूफान में बिजली की कड़का देते हैं। फिल्म के टीजर में कुछ जगह ‘धूम’ और ‘वॉर’ जैसी फीलिंग जरूर आती है, लेकिन ऐसा शायद गाड़ियों और कारों के इस्तेमाल की वजह से है। लेकिन कहना होगा कि शाहरुख खान के बर्थडे पर इससे बड़ा तोहफा शायद किंग खान के फैंस के लिए कुछ नहीं हो सकता था।

Urfi Javed ने साझा किया इंटरकोर्स से यंग दिखने का साइंस, बताया कैसे 7गुना कम दिखती है उम्र

टीजर पर कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?
बात करें पब्लिक रिएक्शन की तो कमेंट सेक्शन में बेहिसाब लोगों ने फिल्म के टीजर को लेकर अपना एक्साइटमेंट लेवल शेयर किया है और किंग खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि शाहरुख खान की पिछली कई फिल्में फ्लॉप रही थीं, माना जा रहा था कि शाहरुख खान का करियर खत्म हो गया है, लेकिन इस टीजर के जरिए शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि ‘पठान’ अभी जिंदा है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles