Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Urfi Javed ने साझा किया इंटरकोर्स से यंग दिखने का साइंस, बताया कैसे 7गुना कम दिखती है उम्र

Urfi Javed  ने साझा किया इंटरकोर्स से यंग दिखने का साइंस, बताया कैसे 7गुना कम दिखती है उम्र

Urfi Javed अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर रखने में जरा भी नहीं झिझकतीं। उनके बिंदास बयान कई बार सुर्खियां भी बटोरते हैं। रीसेंटली उन्होंने कहा था कि वह न चाहते हुए भी राय बनाने लगती हैं। उर्फी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है और इसमें बोलने वाली महिला की बात को गलत ठहराया है। यह महिला बोलती दिख रही है कि सेक्स करने से महिलाएं उम्रदराज लगने लगती हैं। उर्फी ने उसको गलत ठहराने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें सेक्स के फायदे बताए गए हैं।

उर्फी जावेद अपने कपड़ों के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बयानों के लिए भी चर्चित रहती हैं। अब उर्फी ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया किसी महिला का इंटरव्यू ले रहे हैं। वह सेक्शुअल एनर्जी पर बात कर रही है।

महिला बोलती है, सेक्शुअल एनर्जी बहुत पावरफुल होती है। इसके साथ उर्फी ने कैप्शन लिखा है, यह महिला कह रही है कि अगर कोई महिला सेक्स करती है तो उसकी उम्र जल्दी बढ़ती है। वह वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट है। जी हां, आप सही हैं।

कोरोना प्रतिबंधों से परेशान चीनी लोगों की आवाज बना मिथुन का ‘Jimmy Jimmy’ गाना, लेकिन बदल दिए लिरिक्स

इसके बाद उर्फी ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें लिखा है, साइकोलॉजिस्ट्स कहते हैं, नियमित रूप से सेक्स करने से आप अपनी उम्र से सात गुना छोटे लगते हो। सेक्शुअल इंटरकोर्स से एंडॉर्फिन रिलीज होता है जो कि मूड अच्छा करने वाला केमिकल होता है जो कि बेहतर नींद में मदद करता है और स्ट्रेस से राहत दिलाता है। सेक्स से ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और इससे हमारी स्किन जवान लगती है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles