Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Bikini में फोटो पोस्ट कर मांगी जॉब, इनबॉक्स में ऐसे मैसेजेस की लग गई झड़ी

Bikini में फोटो पोस्ट कर मांगी जॉब, इनबॉक्स में ऐसे मैसेजेस की लग गई झड़ी

एक युवती को जॉब का ऐड पोस्ट करने के दौरान ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। टेडी स्वान नामक युवती ने जॉब मांगते हुए एक ऐड पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने अपनी Bikini पहने हुए फोटो लगाई थी। हालांकि, ट्रोलिंग का सामना करने के बावजूद लड़की के इनबॉक्स में कई सारे जॉब ऑफर्स के मैसेजेस आ गए। बता दें कि 24 वर्षीय टेडी पिछले छह हफ्तों से कजिन के साथ ऑस्ट्रेलिया के ट्रिप पर हैं। जब से वह ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं, तब से पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के एक छोटे शहर के बार में काम कर रही हैं, लेकिन अब वह कहीं और नौकरी खोज रही हैं।

लंदन की रहने वाली टेडी ने इस हफ्ते फेसबुक पेज पर नई नौकरी खोजने के लिए एक विज्ञापन दिया। उन्होंने लिखा, ”नए साल से मैं अपने लिए एक नौकरी खोज रही हूं। मेरे पास खुद की कार है और यदि सही पोजिशन मिलती है तो फिर कहीं भी ट्रैवल करने को तैयार हूं।” टेडी ने साथ ही अपनी बिकिनी वाली फोटो भी पोस्ट कर दी। टेडी को रिटेल, फार्मेसी, चाइल्डकेयर, एंबुलेंस ड्राइवर के तौर पर नौकरी का अनुभव है। फेसबुक पोस्ट में बिकिनी पहने हुए टेडी की तस्वीर देखते ही ट्रोल ने उन्हें निशाने पर ले लिया। कई ट्रोलर्स ने कहा कि उन्हें बिकिनी पहने हुए फोटो नहीं पोस्ट करनी चाहिए, यदि वह नौकरी मांग रही हैं तो।

एक यूजर ने लिखा, ”एक फीमेल सोले ट्रैवलर होने के नाते मैं अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सजग रहती हूं। आप तो जॉब के लिए ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं। सावधान रहें।” एक अन्य यूजर ने कहा कि यदि मैं नौकरी के लिए पोस्ट डालूंगी तो ऐसी बिकिनी में तस्वीरें तो कभी नहीं शेयर करूंगी। तीसरे ने लिखा कि यह भले ही बैकपैकर्स का ग्रुप हो सकता है, लेकिन जब आप नौकरी ढूंढ रही हैं तो उसी के लिहाज से तस्वीर भी डालें। एक अन्य यूजर ने टेडी को ट्रोल करते हुए लिखा कि यह बोलने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन आप अपनी तस्वीरों के जरिए से मिक्स्ड सिग्नल दे रही हैं कि आपको वास्तव में क्या ढूंढ रही हैं।

पेट पर लात मारो और धंधे उजाड़ दो… ‘Pathaan’ में दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद पर बोलीं बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा

तस्वीर के लिए ट्रोल होने के बावजूद भी टेडी को कई जॉब ऑफर्स आए। उन्होंने पलटवार करते हुए एक अन्य पोस्ट पर कहा कि जो यह कहता हूं कि मेरी तस्वीर की वजह से वह मुझे जॉब नहीं देगा तो आप वह व्यक्ति भी नहीं हैं, जिसके साथ मैं काम करना चाहूंगी। टेडी ने आगे लिखा, ”आप सभी ईर्ष्यालु लोगों को गलत साबित करते हुए मैं बताना चाहती हूं कि मेरे डायरेक्ट मैसेजेस जॉब ऑफर्स से भरे हुए हैं। मैं जल्द ही उन्हें देखूंगी और विचार करूंगी।” ट्रोलर्स पर तीखा प्रहार बोलते हुए टेडी ने कहा कि प्लीज कॉमेंट्स करते रहें, क्योंकि यह सब मनोरंजक लगते हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles