Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Pakistan के अस्पताल का खौफनाक मंजर, तालिबान भी बोला- यह कसाइयों का देश है

Pakistan के अस्पताल का खौफनाक मंजर, तालिबान भी बोला- यह कसाइयों का देश है

पाकिस्तान को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने खतरनाक बताया। हाल यह है कि इस्लामिक कट्टरपंथी संगठन तालिबान भी पाकिस्तान को खूब सुना रहा है। मुलतान इलाके में एक सरकारी अस्पताल में मिली सड़ी लाशों को लेकर तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने कहा है कि यह कसाइयों का देश है। सूत्रों के मुताबिक टीटीपी ने इसके लिए पाकिस्तानी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पाकिस्तान के अस्पताल में 200 शव बुरी हालत में पाए गए थे।

अनुमान है कि जिन लोगों की लाशें पाई गई हैं वे बलूच या फिर पश्तून हो सकते हैं जिन्हें पाकिस्तानी सेना ने किडनैप कर लिया था। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी पंजाब के निश्तार अस्पताल से ये शव बरामद हुए हैं। बहुत सारे शव ऐसे थे जिनके अंग निकाल लिए गए थे।

ukraine russia war: कीव में फिर दागी ईरानी मिसाइलें, रूस का हफ्ते में दूसरा बड़ा एयर अटैक

एक डॉक्टर ने बताया कि शवों पर पाए गए सलवार से पता चलता है कि या तो वे बलोच थे या फिर पश्तून। उनकी कद काठी और शरीर की बनावट भी बताती है कि वे पहाड़ी इलाकों के रहने वाले थे। नाम ना बताने की शर्त पर उन्होंने यह भी बताया था कि इन शवों का डीएनए टेस्ट नहीं कराया जाएगा। सरकार मुद्दे को दबाने की कोशिश में लगी हुई है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles