Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Shah Rukh Khan पठान के को-स्टार जॉन अब्राहम के मुरीद हुए, बताया ‘सौम्य और अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति’

Shah Rukh Khan पठान के को-स्टार जॉन अब्राहम के मुरीद हुए, बताया ‘सौम्य और अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति’

Shah Rukh Khan बॉलीवुड सुपरस्टार होने के अलावा युवा कलाकारों के बीच भी लोकप्रिय हैं। आगामी फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। किंग खान अभिनेता जॉन अब्राहम को एक सौम्य और अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति बताया है। शाहरुख ने शनिवार दोपहर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब सत्र किया, जहां एक फैन ने उनसे फिल्म में जॉन के साथ काम करने के बारे में पूछा।

इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “जॉन को सालों से जाना जाता है, उनके साथ काम करके खुशी हुई। सबसे सौम्य और अच्छे व्यवहार वाले व्यक्ति में से एक।”

‘पठान’ एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता है, जो अपनी गुप्त और गिरगिट की क्षमताओं को देखते हुए किसी भी प्रणाली या घेरे में घुस सकता है, जिसमें वह रहता है।

shah rukh khan

चार साल के अंतराल के बाद शाहरुख की तीन फिल्मों में से यह पहली फिल्म है। इससे पहले, उन्हें 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी।

भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

नीचे देखें Pathaan का ट्रेलर-

(आईएएनएस)

==============================================================================================================================

Related Articles

हॉट लुक के बाद विंटर लुक में Disha Patani हैलोवीन पार्टी में लगा हुस्न का तड़का, बोल्ड कपड़ों में पहुंचीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं सितारे सोशल मीडिया से लाखों कमाते हैं, जानिए इनकम संकरी गली में जुटे हजारों लोग, भगदड़ मची और बिछ गईं लाशें; हैलोवीन हादसे की भयानक तस्वीरें विक्रम वेधा ट्रेलर लॉन्च : स्टाइल में हुई ऋतिक राधिका की एंट्री