Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Sony Sab के शो Dil Di Galla में लीड रोल निभाएंगे संदीप बासवाना

Sony Sab के शो Dil Di Galla में लीड रोल निभाएंगे संदीप बासवाना

Sony Sab के शो Dil Di Galla में संदीप बासवाना, जोकि टेलीविजन इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं। इनको सोनी सब के नये शो ‘दिल दियां गल्लांर’ में एक प्रमुख किरदार निभाने के लिये चुना गया है। वह इस शो में लीड किरदार निभाते नजर आयेंगे।

संदीप बासवाना के किरदार का नाम होगा ‘मनदीप’, जोकि अमृता (कावेरी प्रियम) का पिता और दिलप्रीत (पंकज बेरी) का बेटा है। मनदीप इस शो की कहानी पर असर डालने वाले महत्व पूर्ण किरदारों में से एक है। अपने उद्देश्यों में सफल होने और खुद से आश्व स्तो, धनी और खुद पर गर्व करने वाला आदमी होने के बावजूद उसे लगता है कि उसके पिता ने उसे छोड़ दिया है।

Cyber Crime, जज की पत्नी से 13 लाख रुपये की ठगी

अपने पेरेंट्स की इच्छा‍ओं का विरोध करते हुए उसने घमंड और इगो के कारण अपनी जिन्देगी के फैसले खुद किये हैं, जिससे परिवार में दरार आई है।

NDTV acquisition, प्रणय रॉय, राधिका रॉय का इस्तीफा, अडाणी समूह अधिग्रहण के करीब

संदीप ने अपने नये रोल के बारे में बताते हुये कहा : मनदीप का किरदार एक मिडल क्लास फैमिली के एक बच्चे जैसा है, जो उनकी महत्वापकांक्षाओं और उद्देश्यों को पूरा करना चाहता है। कहानी को देखते हुए यह भूमिका मेहनत मांगती है और मनदीप का एक कदम परिवार की किस्म्त तय कर देता है।

हालांकि, कुछ ही लोग बातचीत के जरिये विवादों को हल करने का महत्वस समझते हैं और कई लोग बात नहीं करते हैं, जिससे रिश्तेय खराब होते हैं। मैं इस किरदार को प्रभावी तरीके से निभाने के लिये उत्साेहित हूँ, क्योंकि यह कुछ तरीकों में मेरे द्वारा निभाये गये पिछले किरदारों से पूरी तरह अलग है।”

Bride viral video, घोड़े पर सवार होकर दुल्हे के घर पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल

संदीप का किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण है और दर्शकों को कहानी का एक अनूठा व्यूि प्वा इंट पेश करता है। जल्द ही देखिए दिल दियां गल्लां, 12 दिसंबर 2022 से, शाम 7.30 बजे सिर्फ सोनी सब (Sony Sab) पर!

editor

Related Articles