Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

बिग बॉस में Soundarya Sharma हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नहाते वक्त बाथरूम में घुस गए शालीन भनोट

बिग बॉस में Soundarya Sharma  हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नहाते वक्त बाथरूम में घुस गए शालीन भनोट

बिग बॉस में के हर सीजन में बाथरूम से जुड़ा कुछ न कुछ बवाल हो ही जाता है। इस बार फिर से सीन क्रिएट हो गया। दरअसल Soundarya Sharma बाथरूम में नहा रही थीं। वह लॉक करना भूल गईं तभी शालीन भनोट अंदर घुस गए। सौंदर्या ने बताया कि वह अंदर हैं तब जल्दी से शालीन बाहर आए। शालीन ने उनसे माफी मांगी। वहीं शिव ने इस घटना पर सौंदर्या की टांग खींची। बता दें कि बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल वॉशरूम का लॉक तोड़ने पर ट्रोल हुए थे। अंदर विधि पांड्या नहा रही थीं। वहीं बिग बॉस 13 में कोएना मित्रा ने गलती से बाथरूम का दरवाजा खोल लिया था। इसके बाद घरवालों ने उनकी जमकर खिंचाई की थी।

शालीन ने मांगी माफी
बिग बॉस 16 सौंदर्या शर्मा पर हर लड़के का ध्यान रहता है। रीसेंट एपिसोड में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। सौंदर्या बाथरूम में नहा रही थीं। वह लॉक बंद करना भूल गईं। तभी शालीन भनोट भी नहाने के लिए अंदर पहुंच गए। सौंदर्या ने अंदर से आवाज की तो शालीन निकल गए। सौंदर्या को नहीं पता था कि अंदर कौन आया। उन्होंने पूछा कि कौन था। जब पता चला कि शालीन थे तो सौंदर्या ने उनसे पूछा कि कुछ देखा तो नहीं? शालीन बोले नहीं और माफी भी मांगी। शालीन ने सफाई भी दी कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।

सिद्धार्थ के साथ भी हुई थी गड़बड़
इस इंसिडेंट के बाद शिव ठाकरे ने सौंदर्या को चिढ़ाया और पूछा कि कुंडी वाला मामला क्या था। हालांकि सौंदर्या ने इस मामले को अच्छी तरह हैंडल किया और कोई बवाल नहीं मचाया। बिग बॉस में पहले भी कई दफा ऐसी घटनाएं होती रही हैं। प्रतीक सहजपाल ने बाथरूम का लॉक तोड़ दिया था। अंदर विधि नहा रही थीं।

विवेक अग्निहोत्री ने मांगी कोर्ट से माफी, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ने अदालत के फैसले पर उठाए थे सवाल

इसके बाद घरवालों से उनकी बहुत बहस हुई थी। वहीं कोएना मित्रा ने भी बाथरूम का दरवाजा खोल दिया था। अंदर सिद्धार्थ डे थे। कोएना ने पारस छाबड़ा को मना किया था कि ये बात फैलाएं नहीं। पारस ने सबको बता दिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज और आसिम ने मिलकर सिद्धार्थ डे को कुंडी मत खड़काओ राजा और शेम-शेम कहकर चिढ़ाया था।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles