Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

T20 WC: केएल राहुल और अश्विन को बाहर कर इन दो खिलाड़ियों को मिले मौका, हरभजन सिंह ने लगाई रोहित शर्मा से गुहार

T20 WC: केएल राहुल और अश्विन को बाहर कर इन दो खिलाड़ियों को मिले मौका, हरभजन सिंह ने लगाई रोहित शर्मा से गुहार

T20 WC: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की हार के बाद भारतीय पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा से प्लेइंग XI में बदलाव की गुहार लगाई है। भज्जी का कहना है कि अगले मैच में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और स्पिनर अश्विन की जगह क्रमश: ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल को मौका दिया जाए और अगर दिनेश कार्तिक मैच के लिए फिट नहीं है तो टीम दीपक हुड्ड के साथ भी जा सकती है।

हरभजन सिंह का यह बयान इन दोनों खिलाड़ियों की फॉर्म को देखते हुए आया। केएल राहुल जहां अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के तीनों मैचों में फ्लॉप रहे हैं, वहीं अश्विन साउथ अफ्रीका के खिलाफ खर्चीले साबित हुए। अश्विन ने अपने 4 ओवर के कोटे में मात्र 1 विकेट के साथ 43 रन लुटाए। भज्जी का कहना है कि युजवेंद्र चहल एक विकेट लेने वाले गेंदबाज है, अगर वह दो तीन विकेट निकालकर कुछ रन खर्चते भी है तो भारत को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

India की हार से पाकिस्तान को हुआ भारी नुकसान, प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचा द. अफ्रीका, पाक का बुरा हाल

हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक से कहा ‘उन्हें कुछ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं, टीम को आगे बढ़ने के बारे में सोचना होगा। केएल राहुल एक महान खिलाड़ी हैं, हम सभी जानते हैं कि वह एक मैच विजेता हैं। लेकिन अगर वह इस तरह अपनी फॉर्म से जूझ रहा है, तो मुझे लगता है कि आपको ऋषभ पंत को लाना चाहिए।

कार्तिक चोटिल लग रहा है, मुझे नहीं पता कि उसकी क्या स्थिति है। अगर वह उपलब्ध नहीं हैं तो ऋषभ पंत रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। आपको ऐसा में लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन मिलेगा। आप दीपक हुड्डा को भी ला सकते हैं और वह कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं।’

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles