Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Twitter पर Suspended Account होंगे बहाल, Elon Musk ने किया ऐलान

Twitter पर Suspended Account होंगे बहाल, Elon Musk ने किया ऐलान

Twitter के सीईओ एलन मस्क (CEO Elon Musk) ने एक पोल के आधार पर कहा कि वह अगले सप्ताह से निलंबित खातों (Suspended Account) को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वापस बहाल कर देंगे।

Twitter

मस्क ने ट्वीट किया, लोगों ने बात की है। एमनेस्टी अगले सप्ताह शुरू हो रही है। मस्क ने कहा, “वोक्स पोपुली, वोक्स देई।” जिसका अर्थ है “लोगों की आवाज भगवान की आवाज है।

KGMU, बाजार में दवा बेचने के मामले में 3 गिरफ्तार

कई यूजर्स ने मस्क के फैसले पर अपने विचार व्यक्त किए। एक ने टिप्पणी की, मैं वास्तव में आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए चिंतित हूं। कृपया किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क करें जो आपकी परवाह करता है। दूसरे ने कहा, हम लोग बहुत अच्छी मॉडरेशन काउंसिल बनाते हैं।

SC Lawyer Prashant Bhushan पर भड़के अटॉर्नी जनरल ने भरी अदालत में कहा- अपना मुंह बंद रखिए…

मस्क ने गुरुवार को यह पता लगाने के लिए मतदान कराया था कि उनके 118 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पहले से प्रतिबंधित सभी उपयोगकर्ताओं को बहाल करने के कदम का समर्थन या अस्वीकार करते हैं, जिन्होंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया था।

NCP Leader Majeed Memon का इस्तीफा, निजी कारणों से छोड़ा शरद पवार का साथ

उन्होंने एक ट्वीट में पूछा, क्या ट्विटर को निलंबित खातों के लिए एक सामान्य माफी की पेशकश करनी चाहिए, बशर्ते कि उन्होंने कानून नहीं तोड़ा हो या गंभीर स्पैम में शामिल न हों?

editor

Related Articles