Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Urfi Javed मुश्किल में, कभी नहीं सोचा होगा अपने कपड़ों को लेकर ऐसी मुसीबत में फंसेंगी

Urfi Javed मुश्किल में, कभी नहीं सोचा होगा अपने कपड़ों को लेकर ऐसी मुसीबत में फंसेंगी

Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि अब उन्हीं आउटफिट्स को लेकर उर्फी सोशल मीडिया स्टार बनती जा रही हैं। लेकिन हाल ही में वह मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल, उर्फी का कुछ दिनों पहले गाना हाय-हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ है हाय हाय ये मजबूरी। इस गाने में उर्फी का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। लेकिन कुछ को उनके इस आउटफिट से थोड़ी दिक्कत हो गई। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी पर कथित रूप से इस वीडियो में पहने गए कपड़ों से बोल्ड और न्यूड कंटेंट दिखाया गया है। एक्ट्रेस के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली में दर्ज हुई है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने गाने में उर्फी के पहने कपड़ों पर आपत्ती जताई है। हालांकि वह शख्स कौन है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

वहीं उर्फी की तरफ से भी इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है। बता दें कि इस गाने में उर्फी ने रेड कलर की साड़ी और ब्रालेट पहना है। इस गाने के खबर लिखे जाने तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए हैं। गाने को श्रुति राणे ने गाया है जिसमें म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है। बता दें कि ये गाना स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रीमेक है जिसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कम्पोज किया था। यृओरिजनल गाना 1974 में आई फिल्म रोटी, कपड़ा और मकान का था जिसमें जीनत अमान ने अपनी अदाओं से सबका दिल जीता था।

Thank God Review: चित्रगुप्त बनकर जिंदगी की सीख दे गए अजय देवगन, रकुल और सिद्धार्थ ने जीता दिल

Urfi Javed का करियर
चलिए उर्फी के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2016 मे एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछले साल फिर वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं। शो से वह जल्दी बाहर आ गई थीं, लेकिन फिर अपने आउटफिट्स से उर्फी कुछ ऐसे सुर्खियों में आईं कि वह सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। आज उनके इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles