Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi News, परेशानियों का सबब बना ई-रिक्शा, यातायात नियमों के प्रति जागरूकता जरूरी

Varanasi News, परेशानियों का सबब बना ई-रिक्शा, यातायात नियमों के प्रति जागरूकता जरूरी

Varanasi news, शहर में बढ़ती जा रही जाम की समस्या लोगों द्वारा यातायात के नियमों का उल्लंघन तथा आए दिन हो रहे दुर्घटना को देखते हुए जन जागरूकता अभियान चलाया गया।

इसका आयोजन सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस क्लब, लक्ष्मी हॉस्पिटल के बैनर तले मैदागिन स्थित श्री हरिश्चंद्र बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज के परिसर में किया गया।

NDTV acquisition, प्रणय रॉय, राधिका रॉय का इस्तीफा, अडाणी समूह अधिग्रहण के करीब

कालेज की छात्राओं के बीच संस्था के अध्यक्ष समाजसेवी मुकेश जायसवाल, लक्ष्मी हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक डॉ अशोक कुमार राय, कॉलेज की प्राचार्या डॉ. प्रियंका तिवारी, उपाध्यक्ष अनिल केसरी के नेतृत्व में छात्राओं को जागरूक भी किया गया ।

traffic

इस उवसर पर बोलते हुए संस्था से जुड़े समाजसेवियों ने कहा कि आज हमारे शहर में जिस प्रकार से बढ़ती हुई आबादी और मोटर गाड़ी के साथ ई रिक्शा की भरमार कम उम्र में ही ट्रैफिक नियमों का धज्जियां उड़ा रहे हैं।

UP News,15 हजार का इनामी, 72 नशीली गोलियां बरामद

ई-रिक्शा के संचालन के वजह से जाम की समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। यह हमारे शहर के लिए बड़ा ही चिंतनीय विषय हैI छात्राओं को बाएं से चले चार पहिया, गाड़ी चलाते वक्त सीट बेल्ट, बाइक चलाते वक्त हेलमेट का प्रयोग करें की अपील भी की गई।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से : मुकेश जायसवाल, डॉ अशोक कुमार राय, डॉ प्रियंका तिवारी अनिल केसरी, पारसनाथ केसरी, डॉ मनोज यादव सहित सैकड़ों छात्राएं शामिल थी।

editor

Related Articles