Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Sanjay Mishra Drishyam और अजय देवगन के फैन हैं

Sanjay Mishra Drishyam और अजय देवगन के फैन हैं

Sanjay Mishra अपने अभिनय कौशल के बूते फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल करने वाले कलाकारों की सूची में अग्रणी हैं। आगामी नाटकीय फिल्म ‘वध’ में एक हत्यारे की डरावनी और खतरनाक भूमिका निभाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा की सच्ची अपराध शैली की फिल्मों की खोज में रुचि है। अभिनेता ने साझा किया कि वह अजय देवगन-स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, जिसका दूसरा भाग हाल ही में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुआ है और बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

मर्डर मिस्ट्री जैसी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीजों के बारे में बात करते हुए, संजय ने साझा किया, “मैं Drishyam का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और इसकी अद्भुत कहानी से बहुत प्रभावित हूं। जिस तरह से उन्होंने एक ऐसी कहानी बनाई जो हत्या से परे है और फिर से खुलती है। एक अलग मोड़ के साथ, जो बहुत ही मनोरम है।”

उन्होंने आगे कहा, “इससे पता चलता है कि अगर कोई अपराध से बचने की कोशिश भी करता है, तो अपराध उसे कभी नहीं छोड़ेगा। मुझे लगता है कि जो भी ‘दृश्यम’ को पसंद करता है और शैली को पसंद करता है, वह ‘वध’ को भी पसंद करेगा।”

‘दृश्यम’ की तरह, ‘वध’ का आधार भी एक हत्या के मामले के इर्द-गिर्द घूमता है और एक अभिनेता के रूप में संजय मिश्रा का एक अलग पक्ष दिखाता है।

जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित ‘वध’ लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी जहां यह काजोल-स्टारर ‘सलाम वेंकी’ से भिड़ेगी।

–आईएएनएस

Related Articles