Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Bihar municipal elections को लेकर आज आ सकता बड़ा फैसला, प्रत्याशियों को लगेगा शॉक!

Bihar municipal elections को लेकर आज आ सकता बड़ा फैसला, प्रत्याशियों को लगेगा शॉक!

Bihar municipal elections 2022: नगर निकाय चुनाव के पहले चरण को लेकर अब महज 6 दिन ही बचे हैं। ऐसे में नगर निकाय चुनाव (Bihar municipal elections) पर ग्रहण लगने की संभावना की चर्चा हो रही है।
दरअसल इस तरह की संभावना की चर्चा निर्वाचन आयोग के द्वारा जारी किए गए एक पत्र के आधार पर उठी है। वहीं इस पत्र के साथ-साथ अधिकारियों के द्वारा भी इसको लेकर सार्वजनिक सूचना जारी की गई है.

बता दें कि राज्य निर्वाचन आयोग बिहार द्वारा 30 सितंबर को एक पत्र जारी किया गया है। इस पत्र में सामादेश याचिका संख्या का जिक्र करते हुए सुनील कुमार बनाम राज्य सरकार में माननीय पटना उच्च न्यायालय के द्वारा दिनांक 29 मई को जो आदेश पारित किया गया है. उसके आलोक का जिक्र है।

40 के बाद भी इन Actresses का जलवा, फिटनेस और खूबसूरती में न्यूकमर को देती हैं मात

पत्र में यह कहा गया है कि 10 अक्टूबर को होने वाले प्रथम चरण के चुनाव की प्रक्रिया एवं परिणाम पटना उच्च न्यायालय के द्वारा समादेश याचिका में पारित निर्णय से प्रभावित होगा। यह निर्णय 4 अक्टूबर को आने की संभावना है।

यह भी पत्र में कहा गया है कि इसको लेकर सभी अधिकारी जो निर्वाचन से जुड़े हुए हैं उनको जानकारी दिया जाए। साथ ही साथ सभी अभ्यर्थियों को भी इसकी जानकारी दे दिया जाए।

उधर, इसको लेकर जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी के द्वारा अलग-अलग सूचना जारी किया गया है। शेखपुरा जिला में जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सोनी कुमारी के द्वारा एक सूचना जारी किया गया है जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि प्रथम चरण का निर्धारित चुनाव परिणाम और प्रक्रिया उच्च न्यायालय के आदेश से प्रभावित होगा।

editor

Related Articles