Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Chai Stall Owner ने कर्ज चुकाने के लिए बनाया ड्रग पेडलिंग गिरोह

Chai Stall Owner ने कर्ज चुकाने के लिए बनाया ड्रग पेडलिंग गिरोह

Chai Stall Owner in Delhi, दक्षिणी दिल्ली में तीन अंतर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा गया और उनके कब्जे से 22 किलोग्राम से अधिक अच्छी गुणवत्ता वाला गांजा बरामद किया गया, जिसकी कीमत 11 लाख रुपये है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान वीर सिंह, राजेंद्र उर्फ राजेश और राजकुमार उर्फ बाबा के रूप में हुई है। मुख्य आरोपी वीर सिंह को अपना कर्ज चुकाना पड़ा और पैसे कमाने के लिए नशीले पदार्थो की तस्करी के लिए एक गिरोह बनाने का विचार मन में आया।

पुलिस ने कहा कि उसे सूचना मिली थी कि इलाके में ड्रग पेडलर्स का एक गिरोह सक्रिय है और उनका एक सहयोगी कालिंदी कुंज इलाके में ड्रग्स बेचने के लिए आने वाला है। एक टीम बनाई गई और एक जाल बिछाया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, सूचना के आधार पर हमने कालिंदी कुंज इलाके से वीर को गिरफ्तार किया। वह नशीले पदार्थो के कब्जे में पाया गया। आगे उसकी निशानदेही पर उसके साथियों राजेश और बाबा को दक्षिणी दिल्ली के भीम बस्ती से गिरफ्तार किया गया।

UP Nikay Chunav, भावी पार्षद प्रत्याशी रविंद्र से सीधी बात 

वीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह चाय की दुकान चलाता है, लेकिन अच्छी कमाई नहीं कर रहा है। वह एक ऐसे व्यक्ति से मिला, जो ओडिशा के पेडलर्स से गांजा प्राप्त कर रहा था, और उसने सोचा कि ड्रग पेडलिंग से जल्दी पैसा कमाया जा सकता है। उन्होंने इस उद्यम में अपने दोस्तों को शामिल किया।

पुलिस ने कहा कि उसने एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

editor

Related Articles