Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Nikki Neisler: सेंसेशन बनी खेत में काम करने वाली लड़की, फोटो देखकर बोल उठेंगे- भाई! ये झूठ बोल रही

Nikki Neisler: सेंसेशन बनी खेत में काम करने वाली लड़की, फोटो देखकर बोल उठेंगे- भाई! ये झूठ बोल रही

Female farmer Nikki Neisler: अमेरिका (US) की रहने वाली निकी नेसलर (Nikki Neisler) एक किसान हैं. जिनके इंटरनेट की दुनिया में कई मिलियन फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली यूथ आइकॉन कम लेडी फॉर्मर निक्की अक्सर खेतों में काम करते हुए अपनी तस्वीरें/वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि महिला किसान होने के नाते हजारों लोग उनसे अटपटे और गैरजरूरी सवाल पूछते हैं.

दरअसल निक्की बेहद खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती और अजब-गजब की अदाओं को देखकर ये यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि निक्की खेतों में हल या ट्रैक्टर चलाती होंगी.

निकी नेसलर खेती-किसानी करने से पहले कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करती थीं. जो उनकी लाइफ का पहला काम (Job) था. आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया साइट्स पर निकी नेसलर @nikki.neisler के नाम से मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक महिला किसान होने के नाते लोग उनसे किस तरह के सवाल पूछते हैं.

निकी की हर पोस्ट फौरन वायरल हो जाती है. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस से सीधा संवाद करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. निकी ने कहा, ‘बहुत से लोग मेरी खूबसूरती से जलते हैं. इसलिए वो मेरे ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल खड़ा करते हैं. वो पूछते हैं कि क्या मैं सच में किसान हूं और सही मायनों में खेतों में काम करती हूं. कुछ लोग कहते हैं कि मैं फोटो खिंचाने जाती हूं, क्योंकि घटिया सोच रखने वाले लोगों को लगता है कि मैं पब्लिक से झूठ बोलती हूं. ऐसे लोग मुझे किसान नहीं मॉडल कहते हैं.’

Japan Low Birth Rate: गिरती जनसंख्या से परेशान ये देश, नागरिकों को बच्चा पैदा करने के लिए लाखों रुपये

अपने वीडियो में निकी ने बताया कि लोग उनसे पूछते हैं कि क्या वो सच में धान की बुआई करती हैं. क्या वो सही में ट्रैक्टर चलाती हैं. आगे उन्होंने ये भी कहा कि कई लोग मुझे गर्लफ्रेंड बनाने और शादी के लिए भी ऑनलाइन प्रपोज कर देते हैं.

निकी ने कहा, ‘मैं केवल ऑटो स्टीयरिंग का इस्तेमाल करती हूं. मैं अक्सर एक क्रॉप टॉप और एक ढीली-ढाली जींस पहन लेती हूं. कभी मैं टीशर्ट और हाफ पैंट कैरी करती हूं. मेरे कुछ कपड़ों को लोग सेक्सी आउटफिट्स बोलते हुए मेरे कैरेक्टर के बारे में बेफिजूल की चर्चा करने लगते हैं.’

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles