Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Ghaziabad Crime news, 6 फीट गहरे गड्ढे में दबाई पति की लाश, 4 साल बाद ऐसे खुली पोल

Ghaziabad Crime news, 6 फीट गहरे गड्ढे में दबाई पति की लाश, 4 साल बाद ऐसे खुली पोल

Ghaziabad Crime news, गाजियाबाद में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। उसने पति के सिर पर पहले गोली मारी थी और उसके बाद उसका एक हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया था।

इसके बाद पति की लाश को बॉयफ्रेंड के घर मैं 6 फुट गहरा गड्ढा खोदकर दबा दिया था 4 साल बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस केस का खुलासा करते हुए सोमवार को कंकाल बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम और डीएनए की जांच के लिए भेज दिया पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

Shree Kashi Vishwanath Dham, पकड़े गए तीन संदिग्ध, सुरक्षा एजेंसी सतर्क

दरअसल गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के गांव सिकरोड मैं रहने वाले चंद्रवीर सिंह और पप्पू के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी। काफी खोजबीन के बाद उनका कोई सुराग नहीं लगा था जिसके बाद पुलिस ने अपनी फाइनल रिपोर्ट दी कोर्ट में दाखिल कर दी थी।

गाजियाबाद एसएसपी ने पुराने कुछ अनसुलझे कैसे उसको दोबारा खुलवाया था, जिनकी जांच अलग-अलग टीम को दी गई थी क्राइम ब्रांच की टीम ने चंद्रवीर के गायब होने के केस पर काम करते हुए उसकी बेटी से बातचीत की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाले एक अंकल उसके घर में बराबर आते जाते हैं।

बेटी ने उन्हीं पर शक जताया। क्राइम ब्रांच चंद्रवीर के पड़ोस में रहने वाले अरुण और अनिल को हिरासत में लिया और उससे जो कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारी घटना पुलिस के सामने उगल दी।

Poonam Pandey ने येलो बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, फैन्स ने शेयर किए फायर इमोज़ी 

पूछताछ में अरुण ने पुलिस को बताया कि 2017 से उसका चंद्रवीर की पत्नी सविता से प्रेम प्रसंग था। दोनों को चंद्रवीर ने कई बार आपत्तिजनक हालत में देखा था। जिसको लेकर चंद्रवीर सविता को मारता पीटता था।

अरुण ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या करने से पहले ही अपने घर में 6 फुट गहरा गड्ढा को दिया था। 28 सितंबर 2018 की रात चंद्रवीर शराब पीकर घर आया और सो गया। सविता ने फोन कर अपने बॉयफ्रेंड को बुला लिया।

T20I WC: पाकिस्तान को हरा इंग्लैंड ने जीता दूसरा टी20 वर्ल्ड कप

अरुण ने तमंचे से पहले सिर पर गोली मारकर सोते हुए चंद्रवीर को मौत के घाट उतार दिया। अरुण ने चंद्रवीर के हाथ में चांदी के कड़े को निकालने के लिए उसके हाथ को काट दिया और हाथ को जंगल में फेंक दिया। उसके बाद लास्ट में जाकर उसने अपने घर में गड्ढे के अंदर दबा दी और ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया।

editor

Related Articles