Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

फिर राजस्थान में चल गया गहलोत का जादू? उड़ान भरने से कैसे चूक रहे Sachin Pilot

फिर राजस्थान में चल गया गहलोत का जादू? उड़ान भरने से कैसे चूक रहे Sachin Pilot

कांग्रेस का राजस्थान संकट भले ही इन दिनों सुर्खियों में न हो लेकिन अंदर ही अंदर काफी हलचल मची हुई है। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता Sachin Pilot चाह कर भी उड़ान नहीं भर पा रहे हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे के तहत कांग्रेस का नया नेतृत्व हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनावों में लगा है और पायलट के कहने के बावजूद उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। हाल ही में पायलट ने कहा था कि कांग्रेस के नए नेतृत्व को राजस्थान का मुद्दा जल्द सुलझाना चाहिए।

पायलट का इशारा खुद को सीएम बनाने की ओर था। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव के दौरान एआईसीसी महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पायलट को अश्वासन दिया था कि एक बार चुनाव संपन्न हो जाने के बाद राजस्थान का मसला सुलझाया जाएगा।

कांग्रेस का राजस्थान संकट भले ही इन दिनों सुर्खियों में न हो लेकिन अंदर ही अंदर काफी हलचल मची हुई है। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट चाह कर भी उड़ान नहीं भर पा रहे हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे के तहत कांग्रेस का नया नेतृत्व हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनावों में लगा है और पायलट के कहने के बावजूद उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

पूछताछ क्यों, गिरफ्तार करके दिखाओ; प्रवर्तन निदेशालय के समन पर भड़के Hemant Soren

हाल ही में पायलट ने कहा था कि कांग्रेस के नए नेतृत्व को राजस्थान का मुद्दा जल्द सुलझाना चाहिए। पायलट का इशारा खुद को सीएम बनाने की ओर था। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव के दौरान एआईसीसी महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पायलट को अश्वासन दिया था कि एक बार चुनाव संपन्न हो जाने के बाद राजस्थान का मसला सुलझाया जाएगा।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles