Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Illegal Mining, सूचना देने पर भड़के दरोग़ा जी, जिला पंचायत सदस्य को धमकाया, ऑडियो वायरल

Illegal Mining, सूचना देने पर भड़के दरोग़ा जी, जिला पंचायत सदस्य को धमकाया, ऑडियो वायरल

Illegal Mining, वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा चौकी प्रभारी का ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें दरोग़ा कुलदीप मिश्रा को अवैध खनन की सूचना आराजी लाईन ब्लाक के सेक्टर चार के जिला पंचायत सदस्य सुनील सिंह ने दी। उसके पश्चात मोबाइल पर बातचीत की।

 

इस ऑडियो में दरोगा अवैध खनन को लेकर पहले सुनील सिंह से पूछताछ करता है। वह पूछता है कि गाड़ी निकलने के बाद सूचना मिलती हैं।

लोहता थाने के के कोटवा चौकी के दरोगा कुलदीप मिश्रा का अवैध खनन की सूचना मिलने पर शिकायतकर्ता पर भड़कने का ऑडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें धमकाने के साथ ही वह शिकायत दोबारा नहीं करना भी सुनाई पड़ता है।

KGMU, बाजार में दवा बेचने के मामले में 3 गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने पर पीड़ित ने वीडियो जारी कर ट्वीट करते हुए अफसरों से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। मामला सोशल मीडिया पर व पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना है।

इसी तरह के अन्य पीड़ित लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि दरोग़ा जी अपने को बहुत उंची पहुँच वाले बताते हैं और कहते हैं कि मेरी कितनी भी शिकायत कर लो, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

SC Lawyer Prashant Bhushan पर भड़के अटॉर्नी जनरल ने भरी अदालत में कहा- अपना मुंह बंद रखिए…

पीड़ित सुनिल सिंह ने वीडियो जारी कर आलाधिकारियों से मनबढ़ और उंचे पहुँच वाले दरोग़ा समेत इसी तरह के अन्य पुलिसकर्मियों की मनमानी पर रोक लगाने की अपील की है।

editor

Related Articles