Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

मंगेतर ने ही लीक किया था PAK Actress का इंटीमेट वीडियो

मंगेतर ने ही लीक किया था PAK Actress का इंटीमेट वीडियो

PAK Actress  रिदा इस्फहानी ने कॉमेडियन नादिर अली के पॉडकास्ट में एक बड़े राज से पर्दाफाश करते हुए बताया है कि उनके मंगेतर ने ही उनका प्राइवेट वीडियो लीक किया था। रिदा ने बताया कि कैसे उनके मंगेतर ने उनकी इज्जत नीलाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। मालूम हो कि एक्ट्रेस रिदा साल 2016 में अपने प्राइवेट वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।

नवंबर 2016 में सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कई प्राइवेट मोमेंट कैप्चर किए गए थे और अब रिदा ने बताया है कि उन अंतरंग पलों को रिकॉर्ड करने वाला कोई और नहीं उनका मंगेतर ही था।

रिदा ने उस वक्त इस वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं दिया था लेकिन अब उन्होंने बताया है कि इसी वीडियो के चलते उनकी सगाई टूटी और उनकी इमेज को भी इससे काफी नुकसान पहुंचा।

हाउसफुल जा रहे हैं ‘Unchai’ के शोज, अनुपम खेर को भी नहीं मिली टिकट, देखें वीडियो

रिदा ने पॉडकास्ट में बताया कि उनके भरोसे के साथ खिलवाड़ हुआ था। उन्होंने बताया कि वह वन वुमेन मैन टाइप की महिला हैं और जब उन्हें प्रपोज किया गया तो वह मान गईं। वह ऐसे शख्स के साथ जिंदगी बिताना चाहती थीं जिससे वह प्यार करती हों। उनके माता-पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन उन्होंने इस शादी के लिए उन्हें राजी किया। फिर सगाई के 3 महीने बाद ही उनके इंटीमेट मोमेंट्स वाली तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles