Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

हाउसफुल जा रहे हैं ‘Unchai’ के शोज, अनुपम खेर को भी नहीं मिली टिकट, देखें वीडियो

हाउसफुल जा रहे हैं ‘Unchai’ के शोज, अनुपम खेर को भी नहीं मिली टिकट,  देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगपा स्टारर फिल्म ‘Unchai’ इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा में रहा था लेकिन फिल्म को इतना शानदार रिस्पॉन्स मिलेगा यह शायद ही किसी ने सोचा था। एक्टर अनुपम खेर ने शनिवार रात एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने फिल्म को मिल रहा रिस्पॉन्स दिखाने की कोशिश की है।

नहीं मिल रहे ‘ऊंचाई’ के टिकट
अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक थिएटर के बाहर अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ की टिकट खरीदने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जवाब में टिकट काउंटर पर खड़ा शख्स उन्हें बताता है कि सर एक भी टिकट नहीं मिल पाएगी, शो हाउसफुल है। अनुपम उसे बताते हैं कि मैंने इस फिल्म में काम किया है, एक टिकट तो अरेंज करो।

Shilpa Shetty In Varanasi, गंगा आरती में लिया हिस्सा 10 तस्वीरों में देखें

‘मुझे असफलता में सफलता दिखी’
इस पर लड़का फिर से मना कर देता और बताता है कि शो हाउसफुल है। अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे ‘ऊंचाई’ फिल्म का टिकट नहीं मिला। पहली बार असफलता में सफलता दिखी। मैं कहीं खुशी के मारे पागल ना हो जाऊं। कुछ भी हो सकता है। हा हा हा। जय हो।

‘वीडियो में फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या भी हैं। टिकट काउंटर से निकलकर अनुपम खेर सीधे सूरज बड़जात्या के पास जाते हैं और कहते हैं कि सब फुल है सर, टिकट नहीं मिली। इस पर सूरज हंसते हैं और सीधे दूसरी दिशा में चले जाते हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों द्वारा अपने गुजर चुके दोस्त का माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने का अधूरा सपना पूरा करने के बारे में है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles