Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

आदिपुरुष’ के विरोध से टूटीं Kirti Sanon, ऐसे बिता रही अपना समय

आदिपुरुष’ के विरोध से टूटीं Kirti Sanon, ऐसे बिता रही अपना समय

Kirti Sanon, बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन विवादित फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लेकर खूब चर्चा में हैं. फिल्म में कृति सेनन ने मां सीता के रोल निभाया है। फिल्म अपने डॉयलाग की वजह से देशभर में विरोध झेल रही है। वहीं चारों ओर फिल्म मेकर्स को खूब गालियां पड़ रही हैं.

आपको बता दें कि आदिपुरुष’ का चारो तरफ विरोध देख कृति सेनन की मां गीता सेनन ने भी एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वो फिल्म को गलत नजरिए से ना देखें. इस बीच फिल्म में ‘सीता’ का किरदार कर रहीं कृति सेनन इस दुख को भुलाने के लिए कुछ ऐसे अपना मन बहला रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Crime, दूसरी शादी के लिए पिता ने बेटियों को उतारा मौत के घाट

आदिपुरुष के फ्लॉप और विरोध होने के बीच कृति सेनन ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें वह अपनी बहनें और उनके बच्चों संग अपना मन बहलाती दिख रही हैं। इस फैमिली पोस्ट के कैप्शन में कृति सेनन ने लिखा है, मुझे इस प्यार की जरूरत थी, अपनों के साथ अच्छा समय बिताया और मौसी की डॉल’. वहीं, इंस्टा स्टोरी के एक पोस्ट में कृति ने लिखा है दिल प्यार से भर गया है।

कृति के इस पोस्ट पर उनकी छोटी बहन नुपुर सेनन ने लिखा है, मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं और आपकी इस खूबसूरत मुस्कान को भी, मेरे दिल की सबसे खूबसूरत इंसान और मेरी रोशनी’.

 

editor

Related Articles