Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Pati Patni aur Wo, पति ने लगाई गुहार… प्रेमिका को छोड़ नहीं सकता, पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता

Pati Patni aur Wo, पति ने लगाई गुहार… प्रेमिका को छोड़ नहीं सकता, पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता

Pati Patni aur Wo , आगरा परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देख हर कोई चौक गया। पति अपनी प्रेमिका को छोड़ना नहीं चाहता है वहीं पत्नी का कहना है कि वह अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी।

मामले में पति ने कहा…मैं चाहता हूं कि पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ रहूं। साहब दिल के हाथों मजबूर हूं, प्रेमिका को छोड़ नहीं सकता, पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता हूं। पति ने आगे कहा कि प्रेमिका ने उसका बुरे समय में साथ दिया है। उसे कैसे छोड़ सकता हूं।

Blood Donation, संस्था के माध्यम से 90 लोगों ने किया रक्तदान, बीएचयू में शिविर का आयोजन 

पति ने मामले का समाधान बताते हुए कहा कि पत्नी को घर पर और प्रेमिका को किराए पर रख लूंगा, ऐसे में दोनों के बीच विवाद भी नहीं होगा। वहीं पत्नी का कहना है कि पति सारी कमाई प्रेमिका पर खर्च कर देता है। इस तरह वह अपने बच्चे के साथ कैसे अपना जीवन-यापन करेगी।

पत्नी ने बताया कि पति दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और वहीं उसका अफेयर चल रहा है इस वजह से वह घर नहीं आते हैं और छुट्टी ना मिलने का बहाना बनाते हैं। महिला की चार साल पहले शादी हुई है और उसे एक बच्चा भी है।

Winter Hacks : जिन लोगों को ज्यादा ठंड लगती है, वे शरीर को गरम रखने के लिए ये उपाय जरूर आजमाएं

पत्नी का आरोप है कि पति खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता है और वही अपना सारा पैसा प्रेमिका के ऊपर उड़ा देते हैं। युवक ने भी कबूल किया कि वह एक महिला से प्रेम करता है और उसे छोड़ना नहीं चाहता है।

इस बात पर पत्नी ने कहा कि अगर पति प्रेमिका को नहीं छोड़ता है तो, उस पर मामला दर्ज कराएगी। काउंसलर ने दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की। महिला का कहना है कि मामला नहीं बना तो वह पति के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराएगी।

परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी नीलम राणा ने बताया कि काउंसलिंग में कुल 115 लोगों को बुलाया गया था लेकिन सिर्फ 25 ही लोग यहां केंद्र पर पहुंचे। जिसमें 3 जोड़ों ने सुलह कर लिया वही तीन ने अगले के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

editor

Related Articles