Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Police Encounter, घरों में डकैती करने वाले गिरोह से मुठभेड़, चार गिरफ्तार, 2 फरार

Police Encounter, घरों में डकैती करने वाले गिरोह से मुठभेड़, चार गिरफ्तार, 2 फरार

Police Encounter में डकैती डालने वाले गिरोह के बदमाशों का पुलिस से सामना हो गया। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और फिल्मी स्टाइल में चार बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। वहीं दो फरार बताए गए हैं। फरार बदमाशों के लिए कांबिंग की जा रही है।

police encounter

पुलिस ने राजकुमार उर्फ राज, अमित भड़ाना उर्फ सोनू, फिरोज, सौगंध को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे 4 तमंचा 315 बोर, 10 खोखा कारतूस, 4 जिंदा कारतूस बरामद किए है।

जानकारी अनुसार गाजियाबाद के नेहरू नगर में बीते 7 अक्टूबर को मां बेटी को बंधक बनाकर हुई डकैती भी इसी गैंग के बदमाशों ने की थी।

Kapil Dev ने बताया चैंपियन कैसे बनते हैं, IAS अधिकारी ने शेयर किया दिल जीतने वाला VIDEO

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि घरों में डकैती डालने वाले गैंग के कुछ लोग वारदात करने की फिराक में निकलेंगे। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन बाइकों पर छह लोगों को आते हुए देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने रुकने की जगह बाइक की स्पीड तेज कर दी और पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 4 बदमाश घायल हो गए और 2 बदमाश फरार हो गए।

editor

Related Articles