Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

BLW द्वारा संचालित रोलर स्केटिंग एकेडमी के स्केटरों ने झारखंड में बिखेरा जलवा

BLW द्वारा संचालित रोलर स्केटिंग एकेडमी के स्केटरों ने झारखंड में बिखेरा जलवा

BLW, बनारस रेल इंजन कारखाना द्वारा संचालित संस्थान, रोलर स्केटिंग एकेडमी (हाई स्पीड) के स्केटरों ने 4th आल इंडिया रैंकिंग रोलर स्पीड स्केटिंग चैंपियनशिप -2023 रांची, झारखंड मे दिनांक 1 से 5 जून तक होने वाली प्रतियोगिता में भाग लिया।

Blw

बरेका के स्केटरों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विभिन्न आयु वर्ग की श्रेणी में पदक प्राप्त किए, जिसमे 5-7 वर्ष आयुवर्ग में इशिका उपाध्याय ने 500 एवं 100 मीटर में दो स्वर्ण, 5-7 वर्ष आयुवर्ग में अक्षय दीप उपाध्याय ने 100 मीटर में एक स्वर्ण एवं 500 मीटर में एक रजत पदक, 9-11 वर्ष आयुवर्ग में स्तुति स्वरा ने 100 मीटर में एक रजत एवं 500 मीटर में एक कांस्य पदक, 9-11 वर्ष आयु वर्ग में विनायक गुप्ता ने 1500 मीटर में एक रजत पदक एवं 14-17 वर्ष आयु वर्ग में अनीषा सिंह ने 1000 मीटर में एक स्वर्ण एवं 500 मीटर में एक रजत पदक अपने नाम किया ।

Punjab: बढ़ते आतंकवाद पर फिल्म बनाने की हो रही मांग, पीएम को लिखा पत्र

स्केटरों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से बरेका रोलर स्केटिंग एकेडमी (हाई स्पीड) के प्रशिक्षु , स्केटरों व बरेका कर्मचारियों मे बहुत प्रसन्नता है । स्केटरों की वापसी पर संस्थान के सचिव आलोक कुमार सिंह, खेल सचिव रमेश चंद्र जैसल, पुस्तकालय सचिव आनंद राय, संयोजक रोलर स्केटिंग एकेडमी (हाई स्पीड), सीमा, कोच मो. सरफराज एवं आकाश ने स्केटरों का अभिनंदन कर बधाई दी।

इस अवसर पर सचिव संस्थान आलोक कुमार सिंह ने खिलाड़ियों की सराहना करते हुए बताया कि बरेका के स्केटर भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन कर बरेका का नाम रौशन करेंगे एवं संस्थान हर संभव सहयोग के लिए तत्पर है ।

editor

Related Articles