Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Whatsapp New Feature, ऐप के भीतर स्टिकर बना सकेंगे यूजर्स

Whatsapp New Feature, ऐप के भीतर स्टिकर बना सकेंगे यूजर्स

Whatsapp New Feature, मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सऐप कथित तौर पर एक नये फीचर ‘स्टिकर मेकर टूल’ पर काम कर रहा है। यह फीचर यूजर्स को आईओएस पर एप्लिकेशन (एप) के भीतर ही स्टिकर बनाने की सुविधा देगा।

डब्ल्यूएबीटाइन्फो के अनुसार, कंपनी चैट शेयर एक्शन शीट के भीतर एक ‘नया स्टिकर’ ऑप्शन पेश करने का प्लान कर रही है। यह फीचर यूजर्स को अपनी लाइब्रेरी से फोटो को सलेक्ट करने और बैकग्राउंड को रिमूव करने जैसे टूलों के साथ एडिट करने की अनुमति देगा।

इसके अलावा रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि यह नया फीचर यूजर्स को थर्ड-पार्टी ऐप को डाउनलोड करने से बचाएगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि व्हाट्सऐप वेब और डेस्कटॉप पर एक समान टूल पहले से ही मौजूद हैं, लेकिन आईओएस पर विकसित होने वाला टूल यूजर्स को ज्यादा सुविधा देगा।

इन-ऐप स्टिकर मेकर टूल का उपयोग कर स्टिकर बनाने की क्षमता पर काम चल रहा है और भविष्य में इसे ऐप अपडेट में शामिल किया जाएगा।

Wrestler Protest, बृजभूषण बोले- नार्को टेस्ट के लिए अगर विनेश, बजरंग हैं तैयार तो मैं भी राजी

इस बीच, व्हाट्सऐप कथित तौर पर मैकओएस टूलों पर एक नया ग्रुप कॉलिंग फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को सलेक्ट पार्टिसिपेंट्स के साथ ग्रुप कॉल करने की अनुमति देगा। इससे पहले, ग्रुप कॉल शुरू करना संभव नहीं था क्योंकि बटन या तो डिसेवल था या मैकओएस पर काम नहीं कर रहा था।

हालांकि, व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट अपडेट में कॉल बटन ‘ऑडियो और वीडियो’ में उपलब्ध हैं, और यूजर्स अब एक ग्रुप कॉल शुरू कर सकते हैं।

editor

Related Articles