Logo
  • October 19, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Varanasi पहुंची अनीता भाभी, काशी विश्वनाथ का लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

Varanasi पहुंची अनीता भाभी, काशी विश्वनाथ का लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

Varanasi, महाशिवरात्रि (Mahashivratri) भारत के सबसे बड़े और सबसे महत्वपूर्ण एवं पवित्र त्यौहारों में से एक है। इस साल यह त्यौहार 18 फरवरी, 2023 को मनाया जाएगा।

samanyu college add

महाशिवरात्रि के मौके पर एण्डटीवी के कल्ट-काॅमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ की विदिशा श्रीवास्तव, यानि अनीता भाबी वाराणसी के विश्व-प्रसिद्ध शिव मंदिर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया।

अपना रोमांच व्यक्त करते हुए, विदिशा श्रीवास्तव, यानि अनीता भाबी (Anita Bhabhi) ने कहा, ‘‘मैं भगवान शिव की बड़ी भक्त हूँ। काशी मेरे लिये घर की तरह है और मैं काशी विश्वनाथ मंदिर में कई बार महाशिवरात्रि की पूजा देख चुकी हूँ, लेकिन मेरा हर दौरा खास और बेजोड़ रहा है। जब भगवान शिव के भक्त प्रार्थना करने के लिये मंदिरों में इकट्ठे होते हैं तो काशी त्यौहार के उत्साह से जीवंत हो उठता है।

santosh add

Fuel Tax में कटौती के बाद Petrol-Diesel सस्ते होने के आसार! क्या महंगाई से मिलेगी राहत ? जानिए संभावनाएं

अगर मुझे थोड़ा वक्त मिला, तो मैं काशी में अलग-अलग मशहूर ठिकानों और अपनी पसंदीदा जगहों पर भी जाऊंगी। मुझे यकीन है कि वह एक यादगार अनुभव होगा और इसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।

santosh add

Varanasi, “Couplets Retold – दोहों का नव-आलोकन” पुस्तक का हुआ विमोचन

तो महाशिवरात्रि के दौरान एण्डटीवी (AND) के ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhi Ghar Par Hai) की अपनी चहेती अनीता भाबी (Anita Bhabhi) को वाराणसी में देखिये। ‘भाबीजी घर पर हैं’ का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे सिर्फ एण्डटीवी (AND) पर होता है।

editor

Related Articles