Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Varanasi, पसमांदा मुस्लिम समाज द्वारा हुआ प्रेस वार्ता का आयोजन, घर-घर चलेगा अभियान

Varanasi, पसमांदा मुस्लिम समाज द्वारा हुआ प्रेस वार्ता का आयोजन, घर-घर चलेगा अभियान

Varanasi, बीजेपी द्वारा समर्थित राष्ट्रवादी मुस्लिम पसमांदा महाज की ओर से आज रविवार को सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के द्वारा 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक शुरू होने वाले गांव गांव चलो घर-घर चलो अभियान के बारे में बताया गया। राष्ट्रवादी मुस्लिम मुख्य वक्ता औरंगजेब आलम ने कार्यक्रम के उद्देश्यों को बताया ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गांव में चलो घर घर चलो अभियान को देखते हुए उनके 9 साल के कार्यकाल में इसी समाज के लिए की गई उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया जाएगा।

ओबीसी समाज के लिए और अपने समाज के लिए किए गए कार्य और योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा हर काम को करने का उद्देश्य है 9 सालों में जो भी होगी और लोगों तक सरकार द्वारा योजनाएं पहुंचाई गई है उस अभियान के माध्यम से लोगों को जागरूक करेंगे और अधिक से अधिक लोगों को इस कार्यक्रम के बारे में उसके फायदे और लाभ लेने वालों की

Punjab, मोदी हटाओ, देश बचाओ के लगाए गए पोस्टर, फोटो वायरल 

इस अभियान के माध्यम से प्रतिदिन एक लाख लोगों तक पहुंचने का उद्देश्य रखा गया है। जिससे पसमांदा समाज के मुस्लिम भाइयों तक हर योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा सकेगी और उसका नाम कैसे ले सकते हैं इस बारे में भी उनको जागरूक किया जाएगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री एवं पूर्वांचल प्रभारी औरंगजेब आलम, मोहम्मद अकील राईन, शाकिर अली, अब्दुल रहमान, शमीम अहमद, जाकिर हुसैन, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद साहब उद्दीन, अतीक अहमद, विधानसभा अध्यक्ष सुभान अली आदि लोग उपस्थित रहे.

samanyu college add add

editor

Related Articles