Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Accident In Gujarat, गुजरात में सड़क हादसा, 9 की मौत, 25 घायल

Accident In Gujarat, गुजरात में सड़क हादसा, 9 की मौत, 25 घायल

Accident In Gujarat, गुजरात के नवसारी में शनिवार को एक मिनी बस और एसयूवी की टक्कर में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

नवसारी ग्रामीण पुलिस निरीक्षक डी.के. पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना वेसमा सर्कल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुई। एसयूवी फार्चूनर वलसाड से अंकलेश्वर की ओर जा रही थी, जबकि लक्जरी मिनी बस अहमदाबाद से वलसाड जा रही थी।

Varanasi News, शीतला घाट पर अचानक धंसी जमीन

पटेल ने कहा कि बस चालक को दिल का दौरा पड़ा था, इसके कारण यह दुर्घटना हुई। मृतकों में आठ एसयूवी में यात्रा कर रहे थे और एक बस यात्री था।

Varanasi News, परिनिर्वाण दिवस की पूर्व संध्या पर याद किये गए लोकबंधु राजनारायण

हादसे में एसयूवी सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। एसयूवी में सवार नौवें यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक एसयूवी सवाल प्रोलाइफ बायो-केमिकल लिमिटेड, अंकलेश्वर के थे। बस यात्री वलसाड के रहने वाले थे और अहमदाबाद में बीएपीएस संप्रदाय के कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

बस में 30 यात्री सवार थे। इनमें से 25 घायल हो गए। 25 में से 17 को वलसाड स्थानांतरित कर दिया गया और आठ अन्य का नवसारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

editor

Related Articles