Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Adipurush ने पहले दिन की 37.25 करोड़ की कमाई

Adipurush ने पहले दिन की 37.25 करोड़ की कमाई

Adipurush,  भले ही अभिनेता प्रभास और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’ की आलोचना हो रही हो, लेकिन फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 37.25 करोड़ रुपये की कमाई की। ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित एक पौराणिक एक्शन फिल्म है।

हिंदी और तेलुगु में एक साथ फिल्माई गई इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्त नाग ने अभिनय किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताया।

Heat Stroke, भीषण गर्मी से 50 घंटे में 44 लोगों की मौत, जांच के आदेश

ट्वीट में उन्होंने लिखा, प्रचार के कारण एक बड़ी शुरुआत निश्चित थी और अग्रिम बुकिंग इस तथ्य की ओर इशारा कर रही थी.. जैसा कि अपेक्षित था, आदिपुरुष ने पहले दिन की शानदार शुरुआत की है.. शुक्रवार 37.25 करोड़ रुपये। इंडिया बिजनेस। नेट बीओसी। नोट: हिंदी वर्जन। बॉक्सऑफिस।

उन्होंने कहा, आदिपुरुष नेशनल चेन्स में.. पहले दिन.. पीवीआर: 6.75 करोड़, आईनॉक्स: 5.60 करोड़, सिनेपोलिस: 3.10 करोड़। कुल: 15.45 करोड़। कलेक्शंस के बावजूद 16 जून को रिलीज हुई यह फिल्म अपने डायलॉग्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे टपोरी और छपरी बताया है जो रामायण की प्रकृति या कद से मेल नहीं खाता।

editor

Related Articles