Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Ajay Devgan in Kashi, चेतसिंह घाट पहुंचे ‘सिंघम’, काशी विश्वनाथ धाम जाने की संभावना

Ajay Devgan in Kashi, चेतसिंह घाट पहुंचे ‘सिंघम’, काशी विश्वनाथ धाम जाने की संभावना

Ajay Devgan in Varanasi, अभिनेता अजय देवगन फिल्म की सूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हैं। अजय देवगन (Ajay Devgan) को चेतसिंह घाट पर देखा गया। एक्शन पैक्ड बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर- सिंघम में पुलिस ऑफिसर के किरदार से खास पहचान बनाने वाले अजय देवगन बतौर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी सक्रिय हैं।

Ajay Devgan in Kashi
फिल्म शूटिंग के सिलसिले में बनारस पहुंचे बॉलीवुड स्टार Ajay Devgan उर्फ ‘सिंघम’, चेतसिंह घाट पर जायजा लिया। काशी विश्वनाथ धाम भी जा सकते हैं।

उनको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। उनके काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन के लिए पहुंचने की सूचना है। सूत्रों के अनुसार अजय देवगन फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हैं। मूवी का टाइटल सामने नहीं आया है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि बनारस में अजय देवगन की इस अनाम फिल्म की शूटिंग 7 दिसंबर से शुरू होगी। पहले टाइटल सॉन्ग को शूट किया जाएगा। मायानगरी मुंबई और बॉलीवुड की खबरें रखने वाले लोगों की मानें तो फिलहाल अजय देवगन की प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म में अजय देवगन खुद भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है।

Ajay Devgan का फिल्मी सफर

बता दें कि दृश्यम-टू की सक्सेस से उत्साहित अजय देवगन इससे पहले शिवाय जैसी एक्शन-थ्रिलर फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर अजय देवगन ने लगभग 32 साल के फिल्मी करियर में गोलमाल सीरीज की कई फिल्में यादगार रही हैं। अजय देवगन फूल और कांटे मूवी में दो बाइक पर खड़े होकर आइकॉनिक एंट्री लेने वाले युवा और एक्शन हीरो के रूप में खूब लोकप्रिय हुए थे। एक्सपीरियंस बढ़ने के साथ पिछले कुछ वर्षों में गोलमाल-5 और दे दे प्यार दे जैसी हंसाने वाली फिल्में कर चुके अजय की फिल्मोग्राफी पर नजर डालें तो उन्होंने तान्हा जी और भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी ऐतिहासिक फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। गंगाजल, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई और फिल्में कर चुके अजय सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे युवा कलाकारों के साथ थैंक गॉड टाइटल वाली ड्रामा-कॉमेडी फिल्म भी कर चुके हैं।

editor

Related Articles