Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Allah Om Same! मौलाना मदनी के बयान पर भड़के जैन मुनि, आक्रोशित धर्मगुरुओं ने भी छोड़ दिया मंच, VIDEO

Allah Om Same! मौलाना मदनी के बयान पर भड़के जैन मुनि, आक्रोशित धर्मगुरुओं ने भी छोड़ दिया मंच, VIDEO

Allah Om Same की वर्ड सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सर्वधर्म समभाव का संदेश देने वाली धरती भारत में जब जमीयत के 34वें अधिवेशन में जब मौलाना मदनी ने अल्लाह और ओम को एक बताया तो विवाद पैदा होने की बातें टीवी स्क्रीन पर दिखने लगीं। जमीयत चीफ मौलाना मदनी के बयान पर भड़के जैन मुनि Acharya Lokesh Muni ने नाराजगी प्रकट की। उनकी आपत्ति के बाद आक्रोशित धर्मगुरुओं ने भी मंच छोड़ दिया।

Allah Om Same!
Allah Om Same! मौलाना मदनी के बयान पर भड़के जैन मुनि आचार्य लोकेश

समाचार एजेंसी ANI ने जो VIDEO जारी किया है उसमें देखा जा सकता है कि मौलाना मदनी ने पहले कहा, राम और ब्रह्म से पहले मनु किसकी पूजा करते थे? इस सवाल पर कई लोगों ने उनसे बताया कि ऊं की पूजा होती थी, जिसका कोई आकार नहीं होता। यही बात हम भी कहते हैं कि अल्लाह और ओम में कोई अंतर नहीं है।


जमीयत उलेमा-ए-हिंद प्रमुख मौलाना सैयद अरशद मदनी के इस बयान के बाद जैन मुनि आचार्य लोकेश ने कहा, हम अरशद मदनी की बात से असहमत हैं। हम केवल आपस में मिलजुल कर रहने से सहमत हैं।

बकौल आचार्य लोकेश, सभी धर्मगुरुओं ने प्रेम और सद्भाव की बातें कीं। मदनी साहब का वक्तव्य बिल्कुल अलग रहा। उन्होंने अपनी कहानी कह दी, जिससे असहमति के कारण हम सभी सर्वसम्मति से मौलाना मदनी की बातों का विरोध करते हैं।

Related Articles