Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Amritsar से कटरा जा रही बस खाई में गिरी, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, 12 घायल

Amritsar से कटरा जा रही बस खाई में गिरी, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, 12 घायल

पंजाब के अमृतसर में श्री वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए निकले यात्रियों से भरी बस जम्मू के झझर कोटली के पास सुबह 5.30 बजे करीब खाई में गिर गई. स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में एक ही परिवार के लगभग 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 के करीब लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

बता दे कि बस अमृतसर से कटरा के लिए रवाना हुई थी, बस झज्जर कोटली इलाके में एक पुल से नीचे गिर गई. खाई गहराई 50 फीट के करीब है। घटना का कारण बस की ब्रेक फेल बताया जा रहा है बस ने अपना संतुलन खो दिया और झझर कोटली पुल से नीचे गिर गई और बस के दो पहिए पुल के ऊपर ही रह गए. जबकि बस पलट कर खाई में गिरी. घटना में मारे गए 10 लोगों के शवों को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं घायलों का इलाज जम्मू के मेडिकल कॉलेज और प्राइमरी हेल्थ सेंटर में शुरू हो चुका है.

फिलहाल अभी बचाव कार्य जारी है मौके पर पुलिस पहुंच चूकी है और जांच में जुट गई है परिवार वालो को संदेश दे दिय गया है. परिवार का कहना है कि कटरा जाने वाले सभी के मोबाइल प्री-पेड हैं. जिस कारण जम्मू-कश्मीर में किसी की सिम चल नहीं पा रही. अभी अन्य पारिवारिक सदस्य वहां पहुंचेंगे तो ही साफ होगा कि किन-किन की मृत्यु हुई है.

editor

Related Articles