Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

पूर्व DCP बलकार और बादल को हराने वाले खुडि्डयां मंत्री बने

पूर्व DCP बलकार और बादल को हराने वाले खुडि्डयां मंत्री बने

आज पंजाब मंत्रिमंडल में चौथी बार विस्तार हो गया है बता दे कि सीएम भगवंत मान अपनी कैबिनेट में करतारपुर के विधायक पूर्व DCP बलकार सिंह और लंबी से विधायक गुरमीत सिंह खुड्डियां को शामिल कर लिया है. दोनों नए मंत्रियों को राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.. बलकार सिंह दोआबा क्षेत्र से ब्रह्मशंकर जिंपा के बाद दूसरे मंत्री हैं. इसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि मंत्रियों के विभागों में फेरबदल हो सकता है.

कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण करने के बाद विधायक बलकार सिंह ने कहा कि वह पहले भी लोगों की सेवा कर रहे थे और अब भी मंत्री बनकर लोगों की सेवा करेंगे. साथ ही कहा कि जालंधर में लोगों ने पार्टी का पूरा साथ दिया है और सूबे के मुख्यमंत्री ने उन्हें सेवा का मौका बख्शा है और वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

आपको बता दें कि कल मंगलवार को स्थानीय निकाय मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर का इस्तीफा सीएम ने राज्यपाल के पास मंजूरी के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि निज्जर ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना इस्तीफा दिया है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. सूत्रों के मुताबिक निज्जर ने खुले तौर पर सरकार की एक विजिलेंस जांच का विरोध किया था. जिसके बाद उन्हें कुर्सी गंवानी पड़ी.आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 15 महीने तीन मंत्रियों को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी जिसमें डॉ. विजय सिंगला और फौजा सिंह सरारी को हटाया जा चुका है

editor

Related Articles