Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Anup Jalota ने की अनुपम खेर की तारीफ, कहा-आपकी ऊंचाई ही आपके जीवन का सारांश है

Anup Jalota ने की अनुपम खेर की तारीफ, कहा-आपकी ऊंचाई ही आपके जीवन का सारांश है

Anup Jalota ने संगीत नाटक अकादमी पुरस्कारों में सम्मानित होने का जश्न मनाने के लिए अपने निवास पर एक सभा का आयोजन किया। इस गेट टुगेदर के दौरान, प्रसिद्ध ग़ज़ल गायक तलत अज़ीज़ भी मौजूद थे। उन्होंने खेर के साथ मंच साझा किया और उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए डैडी का गाना आइना मुझसे मेरी पहली सी सूरत मांग भी गाया।

anup jalota

अभिनेता अनुपम खेर के लिए यह साल बहुत ही फलदायी रहा, कश्मीर फाइल्स, कार्तिक्या 2 के सफलता के बाद अब ऊंचाई के साथ एक नया मुकाम हासिल किया है।

पूरा देश उनकी इस फिल्म और दमदार अभिनय को पसंद कर रहा है। यहां तक कि इंडस्ट्री के लोग भी उनके अभिनय के तारीफों के पूल बांध रहे हैं उनमें से अनूप जलोटा का भी एक नाम शामिल है।

विवेक अग्निहोत्री ने मांगी कोर्ट से माफी, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ने अदालत के फैसले पर उठाए थे सवाल

इसके बाद, होस्ट ने भी खेर और उनके वर्षों के काम की तारीफ की, जैसा कि उन्होंने कहा, अनुपम जी ने हाल ही में मुझे अपनी नवीनतम रिलीज ‘ऊंचाई’ के भव्य प्रीमियर के लिए आमंत्रित किया था।

हमारी बातचीत के दौरान, उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने राजश्री प्रोडक्शंस के ‘सारांश’ के साथ अपने अभिनय के सफर की शुरुआत की थी और वह मुझे उंचाई के प्रीमियर में देखकर काफी खुश थे। चूंकि मैं ‘सारांश’ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए मैंने उन्हें एक लाइन का संदेश भेजा था – आपकी ऊंचाई ही आपके जीवन का सारांश है।

मुझे दृढ़ता से लगता है कि ‘सारांश’ अनुपमजी का अब तक का सबसे अच्छा काम है और यह इतनी अच्छी फिल्म है कि आप इसे किसी भी बिंदु से देखना शुरू कर सकते हैं लेकिन आप इसे अंत तक जरूर देखेंगे।

Imran Khan के हाथ से जाएगी अपनी ही पार्टी की कमान? चुनाव आयोग ने शुरू की प्रक्रिया

जलोटा ने एक अभिनेता के रूप में खेर के कौशल की प्रशंसा की और बताया कि हर किरदार में खुद को ढालने की क्षमता है। अभिभूत खेर ने यह कहते हुए जवाब दिया कि अज़ीज़ और जलोटा जैसे दिग्गजों के साथ मंच साझा करना और कुछ पंक्तियों को गुनगुनाना उनके लिए संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से कम नहीं था।

इन तीनों दिग्गजों के साथ मधुश्री, शैलेंद्र सिंह, डॉ. सोमा घोष, जसपिंदर नरूला, संजय टंडन, उषा टिमोथी, विवेक प्रकाश, रॉबी बादल, शुभंकर घोष, नितिन मुकेश और समीर दाते सहित भारतीय संगीत उद्योग के कुछ और कलाकार भी मौजूद थे । जलोटा ने यह भी कहा कि उनके संगीत के लिए पद्म श्री प्राप्त करने के बाद, यह पुरस्कार उनके नाटक, अभिनय और फिल्मों के निर्माण के लिए था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरजेंसी, कुछ खट्टा हो जाय, कागज़ 2 और फिल्म मेकर नीरज पांडे के साथ एक नया प्रोजेक्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

editor

Related Articles