Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Attack on women : वाराणसी में महिला की नृशंस हत्या, हमलावर ने सिर पर किया अटैक

Attack on women : वाराणसी में महिला की नृशंस हत्या, हमलावर ने सिर पर किया अटैक

Attack on women मामला Manduadih से सामने आया है। Varanasi पुलिस सिर पर वार कर मौत की नींद सुलाई गई महिला के मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

वाराणासी में मंडुवाडीह थानाक्षेत्र के कन्दवा स्थित आनंद नगर कालोनी में महिला के सिर पर डंडे से वॉर कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार आनंद नगर कालोनी निवासी देवचंद पांडेय मिर्जामुराद स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में कार्यरत है। वह दो बहनों अनिता पांडेय व बन्दना पांडेय से शादी किया है, और तीनों के साथ रहते हैं।

अनिता पांडेय का एक पुत्र देवेश पांडेय मेडिकल स्टोर चलता है। बंदना पांडेय का एक पुत्र रितेश केंद्रीय विद्यालय में 10वी का छात्र है। एक पुत्री देवयांगी है। बंदना एक माइक्रोफाइनेंस कम्पनी में काम करती है।

मंडुवाडीह के थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार को बंदना पांडेय का पुत्र रितेश जब स्कूल से लौटा तो देखा कि अनिता पांडेय के सिर पर चोट लगा है। उसने सभी परिवार वालों को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव के पास एक बास का टुकड़ा मिला है।

सूचना पाकर डीसीपी वरुणा जॉन आरती सिंह भी पहुचीं। पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने पहुंची नचकर जांच पड़ताल की। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Related Articles