Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली, बरेली जिले के हाफिजगंज थाना इलाके की पुलिस ने सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को हत्या की धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा पोस्ट लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ बात लिखी और शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी दी।

अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने हाफिजगंज थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 295 ए (धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर आहत करना), 504 (शांतिभंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से भी पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और अनस अंसारी के संपर्कों का पता लगाया जा रहा है।

editor

Related Articles