Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

BHU Ragging Case, छात्रों का सेंट्रल ऑफिस पर प्रदर्शन, कहा-गलत आरोप में हुआ निलंबन

BHU Ragging Case, छात्रों का सेंट्रल ऑफिस पर प्रदर्शन, कहा-गलत आरोप में हुआ निलंबन

BHU Ragging Case, बीएचयू में डेंटल की पढ़ाई करने वाले छात्रों के साथ सीनियर्स की ओर से रैगिंग का मामला एक बार फिर गरमा गया है। इसे लेकर डिपार्टमेंट ऑफ डेंटल साइंस सेकंड ईयर के छात्र मंगलवार को सेंट्रल ऑफिस पहुंचे और वहां धरना-प्रदर्शन किया।

BHU Ragging Case

बता दें कि प्रथम वर्ष के छात्रों ने द्वितीय वर्ष के छात्रों पर रैगिंग लेने का आरोप लगाया था जिसे संज्ञान लेते हुए कमेटी ने 2 छात्रों पर जुर्माना लगाते हुए एक को छह माह के लिए निलंबित कर दिया था। वहीं सीनियर छात्रों ने रैगिंग होने से साफ इंकार कर दिया था और कमेटी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए इसे वापस लेने की मांग की थी।

M.S Dhoni की तस्वीर लगाकर करोड़ों की ठगी, 5 गिरफ्तार

इस मामले को लेकर विश्वविद्यालय रैगिंग कमेटी की तरफ से शाम को 4:00 बजे बैठक बुलाई गई है। जिसमें सभी छात्रों को शामिल होने के लिए अनुरोध किया गया है। वहीं छात्रों का कहना है कि हम कैसे इस बात पर विश्वास करने की यह कमेटी हमारे पक्ष में बात करेगी।

Money Laundering Case, पटियाला कोर्ट पहुंचीं अभिनेत्री जैकलीन

उन्होंने कहा कि जब तक हमारे पक्ष में फैसला नहीं आ जाता तब तक हम यही रहेंगे। वहीं प्रदर्शन कर रहे छात्रों का यह भी कहना है कि हमारे साथ फर्स्ट ईयर के छात्रों ने समर्थन दिया लेकिन यहां के सुरक्षाकर्मियों ने फर्स्ट ईयर के छात्रों को वापस भेज दिया और सुरक्षाकर्मियों पर धमकाने का भी छात्रों ने आरोप लगाया है।

editor

Related Articles