Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

BJP suspends Jan Aakrosh Yatra: कोरोना के खतरे को देखते हुए BJP ने रद्द की अपनी 75000 KM की यात्रा

BJP suspends Jan Aakrosh Yatra: कोरोना के खतरे को देखते हुए BJP ने रद्द की अपनी 75000 KM की यात्रा

BJP suspends Jan Aakrosh Yatra: भारतीय जनता पार्टी ने दुनियाभर में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए अपनी जन आक्रोश यात्रा को स्थगित करने का ऐलान कर दिया है. पार्टी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि बीजेपी ने राजस्थान में चल रही जन आक्रोश यात्रा को बंद करने का फैसला लिया है. अरुण सिंह ने काह कि जनता की सुरक्षा ज्यादा अहमियत रखता है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को भी इस बात का ख्याल रखना चाहिए. कम से कम कोविड के गाईडलाइन का पालन तो करना ही चाहिए.

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा निकाली थी जिसे अब रद्द कर दिया गया है. बीजेपी की इस यात्रा की शुरुआत पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक दिसंबर को शुरू की थी. इस यात्रा के तहत 75000 किलोमीटर की दूरी तय की जानी थी.

बीजेपी ने यह तय किया था कि जन आक्रोश यात्रा के दौरान 2 करोड़ लोगों से संपर्क किया जाएगा और इस यात्रा के दौरान पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. बीजेपी ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बीजेपी ने राजस्थान में अपनी जन आक्रोश यात्रा को रद्द कर दिया है.

अरुण सिंह ने कहा, ‘‘बीजेपी के लिए पहले देश और जनता है, उसके बाद राजनीति है. हमारे लिए जनता की सिक्योरिटी और उनका हेल्थ पहले है.’’ अरुण सिंह ने कांग्रेस पर भारत जोड़ो यात्रा के स्थगित नहीं किए जाने को लेकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस राजनीतिक लाफ के लिए जनता के जीवन से खेल रही है.

Hansraj Rahuwanshi, नए साल में हंसराज देंगे फैंस को नया तोहफा

अरुण सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को फ्लॉप शो बताते हुए कहा कि ये सुबह-शाम की सैर के सिवा कुछ नहीं है. कांग्रेस को अपनी राजनीति के लिए लोगों के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने बुधवार को कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए एक समीक्षा बैठक की थी. आज पीएम मोदी भी कोरोना मामलों को लेकर समीक्षा बैठक करने वाले हैं. मांडविया ने कहा था कि लोगों को कोरोना से बचने के नियमों का पालन करना चाहिए. उन्होंने मास्क पहनने और वैक्सीनेशन को लेकर भी सलाह दी थी.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles