Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Blanket Distribution, असहाय और जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण

Blanket Distribution, असहाय और जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण

Blanket Distribution in Varanasi, जनता हिताय समिति महिला मंडल वाराणसी द्वारा भीषण ठंड को देखते हुए कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। समिति द्वारा लक्ष्मी कुंड स्थित कन्या कुमारी विद्यालय इंटर कॉलेज में गरीब औऱ जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

इस कार्यक्रम में जानें माने होम्योपैथ चिकित्सक डॉ. पीके मुखर्जी ने भी सहभागिता की। उन्होंने इस भीषण शीतलहर को देखते हुए लोगों की बीच कंबल वितरण किया। इसके साथ ही चाइनिंज मांझे का बहिष्कार किया और कहा कि इस मांझे के पक्षियों के साथ इंसान भी घायल हो रहा है। यह मांझा जानलेवा बन गया है। हम सभी को इसे बहिष्कार करने की जरूरत है।

Student Committed Suicide, छात्र ने नॉलेज पार्क Metro Station से लगाई छलांग, मौत

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कन्या कुमारी विद्यालय की प्रधानाचार्य पूनम ने कहा कि इस भीषण ठंड में जरूरतमंदों के बीच आज संस्था द्वारा कंबल वितरण किया गया है । यह बहुत ही नेक कार्य है। वहीं चाइनिज मांझे के बहिष्कार का भी सभी ने मिलकर शपथ लिया।

संस्था के अध्यक्ष डॉ. पीके मुखर्जी ने कहा कि समिति लगातार इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करती रहती है। संस्था द्वारा बहुत ही नेक कार्य किया गया है। वहीं संस्था आगे भी ऐसे कार्यक्रम करती रहेगी।

New Year 2023

rajendra add

editor

Related Articles