Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

BMW में QR-based Scaning का अगले साल से मिलेगा मजा

BMW में QR-based Scaning का अगले साल से मिलेगा मजा

BMW और गेमिंग प्लेटफॉर्म AirConsole ने QR code को स्कैन करके नए बीएमडब्ल्यू वाहनों में आकस्मिक गेमिंग  (casual gaming) लाने के लिए एक साझेदारी की घोषणा की है।

एयरकंसोल (AirConsole) इंटरनेट पर गेम की पेशकश करता है जिसमें उनकी लाइब्रेरी में कई तरह के गेम शामिल हैं जो सीधे वाहन मनोरंजन प्रणाली (vehicle entertainment system) के अंदर चलेंगे।

BMW

बीएमडब्ल्यू (BMW) ग्रुप कनेक्टेड कंपनी डेवलपमेंट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट स्टीफन ड्यूराच ने कहा, एयरकंसोल के साथ, हम विभिन्न प्रकार के मजेदार और मल्टीप्लेयर गेम के साथ संयुक्त नवीन तकनीकों का लाभ उठाएँगे। यह वाहन के अंदर हर प्रतीक्षा की स्थिति, जैसे चार्जिग को एक सुखद क्षण बना देगा।

वाहनों में एयरकंसोल तकनीक समर्पित नियंत्रकों के बजाय स्मार्टफोन का उपयोग करके गेमिंग की अनुमति देती है।

Power Corporation, Salary न मिलने से नाराज कर्मियों ने किया प्रदर्शन

कंसोल स्क्रीन और स्मार्टफोन के संयोजन का प्रतिनिधित्व करता है, यानी प्लेयर को गेमिंग कंट्रोलर के रूप में कार्य करने के लिए केवल एक स्मार्टफोन और वाहन में गेमिंग का अनुभव करने के लिए बीएमडब्ल्यू कव्र्ड डिस्प्ले की आवश्यकता होती है।

एयरकंसोल की एक कंपनी एन-ड्रीम के सीईओ एंथनी क्लिकोट ने कहा, हमें बीएमडब्ल्यू के साथ वाहनों के अंदर गेमिंग का नेतृत्व करने पर बेहद गर्व है और इन-कार मनोरंजन के लिए नए गेम बनाने के लिए उत्साहित हैं।

हमारी सरल वास्तुकला के साथ-साथ हमारे प्लेटफॉर्म तक पहुंच में आसानी से लोगों के अपने वाहनों में मनोरंजन करने का तरीका बदल जाएगा।

editor

Related Articles