Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

iEve Era : आईटी प्रोफेशनल के फिल्म प्रोडक्शन की कहानी, मनोरंजन जगत में खास मुकाम बनाने का सपना

iEve Era : आईटी प्रोफेशनल के फिल्म प्रोडक्शन की कहानी, मनोरंजन जगत में खास मुकाम बनाने का सपना

Ashok Prasad Abhishek आई टी प्रोफेशनल होने के बावजूद फिल्म निर्माण में हाथ आजमा रहे हैं। अशोक प्रसाद अभिषेक की फिल्म निर्माण कंपनी iEve Era अब हर तरह के इवेंट और फ़िल्म जगत से जुड़े हर क्षेत्र में अपना कदम फैला चुकी है।

iEve Era
किसी कार्यक्रम की परफॉर्मेंस के दौरान प्रोड्यूसर अशोक प्रसाद अभिषेक

तीन माह पूर्व ही भोजपुरी फिल्म जगत से मनोरंजन के क्षेत्र में उतरी iEve Era ने हाल ही में मुंबई के समंदर में क्रूज म्यूजिक फेस्टिवल प्रायोजित कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। दो दिन के इस म्यूजिक फेस्टिवल में कई युवाओं ने हिस्सा लिया।

बता दें कि iEve Era ने जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर “अभिनेता से राजनेता” नाम की एक फ़िल्म बनाने की घोषणा की थी। यह फिल्म निरहुआ के शून्य से शिखर तक पहुंचने की कहानी है।

iEve Era
दिव्या भारती के हसबैंड और फिल्म निर्माता Sajid Nadiadwala की करोड़ों की कार Bentley के खरीदार बने लंदन से पढ़ाई करने वाले अशोक प्रसाद अभिषेक ।

इस फ़िल्म के तुरंत बाद iEve Era ने ट्रेंडिंग स्टार ख़ेसारी लाल यादव को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया था। फिलहाल दोनों ही फिल्मों के प्री प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है।

iEve Era
iEve Era की लॉन्चिंग के मौके पर अशोक प्रसाद अभिषेक व अन्य (फोटो सौ- ANI)

iEve Era के सीएमडी अशोक प्रसाद अभिषेक ने बताया प्री प्रोडक्शन का काम पूरा होते ही दोनों ही फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि उनकी योजना लगातार अच्छी फिल्में बनाने के साथ साथ मनोरंजन जगत के हर क्षेत्र में स्थापित होना है।

iEve Era
iEve Era की लॉन्चिंग के मौके पर अशोक प्रसाद अभिषेक, खेसारी लाल यादव व अन्य (फोटो सौ- ANI)

==============================================================================================================================

ये भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav का 11660 नंबर से क्या कनेक्शन है ?

Related Articles