Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Boycott Pathan, यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने की उठाई फिल्म बहिष्कार की मांग

Boycott Pathan, यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने की उठाई फिल्म बहिष्कार की मांग

Boycott Pathan, बॉलीवुड सुरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ अपने रिलीज से पहले ही खुब सुर्खियों में बनी हुई है।
फिल्म का जब पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है तब से फिल्म विवादों में घिर गई है। इस फिल्म को लेकर अब यूपी के भाजपा कार्यकताओं ने ‘बहिष्कार’ की मांग उठा दी है।

Patepur में यूरिया की हो रही है कालाबाजारी, किसान परेशान

फिल्म के एक गाने में दीपिका के पहने हुए भागवा रंग के वस्त्र। सबसे पहले इस फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान दिया था।

अब उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सनातन संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगा कर इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

UP NEWS, जब नशे में दूल्हा पहुंचा दुल्हन के पास, फिर…

इस मामले में मिश्रा ने कहा है, इस फिल्म का जो यह गाना रिलीज हुआ है इसको बहुत ही गंदे दिमाग का इस्तेमाल करके शूट किया गया है। इस गाने में जो कपड़े पहने हैं दीपिका ने वह बहुत ही अपत्तिजनक हैं। तो ऐसे में या तो गाने को बदल दिया जाए नहीं तो फिल्म को लेकर मध्यप्रदेश में रिलीज से पहले बहुत कुछ देखना पड़ जाएगा।

फिल्म के विषय में बीजेपी नेता राजेश केशरवानी ने कहा है, इस फिल्म के रिलीज नए गाने में दीपिका ने जो कपड़े पहने हैं वह बहुत ही अजीब है और इससे हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति का अपमान होता है। बीजेपी नेता ने राज्य सरकार से इस फिल्म को यूपी में बैन लगाने के लिए भी अपना पत्र जारी किया है।

editor

Related Articles