Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Exclusive, Kalyug ke Shravan Kumar, स्कूटर से ‘मां’ के साथ निकले देश भ्रमण पर

Exclusive, Kalyug ke Shravan Kumar, स्कूटर से ‘मां’ के साथ निकले देश भ्रमण पर

Exclusive, कहा जाता है कि मां-बाप की सेवा करने से पुण्य की प्राप्ति होती है। ऐसे ही एक मानस पुत्र है डी कृष्ण कुमार जिन्होंने अपनी मां को स्कूटर पर लेकर देश के तमाम मंदिरों का भ्रमण कराया है। आज भी वह अपनी मां के साथ भ्रमण कर रहे हैं। वाराणसी पहुंचे दक्षिणामूर्ति कृष्ण कुमार औप उनकी माता चूड़ा रत्नम का नागरिक अभिनंदन किया गया।

 

अपनी मां के साथ वाराणसी पहुंचे दक्षिणामूर्ति कृष्ण कुमार का रामापुरा के रेवड़ी तालाब क्षेत्र में अति प्राचीन राम जानकी मंदिर में स्वागत व अभिनंदन किया गया। इस दौरान वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय सिंह बग्गा, रामापुरा के पार्षद मनोज कुमार सिंह, मंदिर के महंत समेत तमाम लोगों ने माल्यार्पण कर अंगवस्त्रम प्रदान कर स्वागत किया। साथ ही स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

बता दें कि कलयुग के श्रवण कुमार जो अपनी मां को भारतवर्ष के मंदिरों में दर्शन पूजन कराने के उद्देश्य लेकर 2020 में कर्नाटक के मैसूर से सितंबर में यात्रा शुरू की और पहले चरण में देश के सभी भागों भूटान, नेपाल अरुणाचल प्रदेश मय्मार आदि प्रदेशों में भ्रमण करने बाद चित्रकूट होते हुए रविवार को बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे।

 

उन्होंने खबर हिंदी से इस दौरान खास बातचीत भी की और अपने अनुभव साझा किए। देखिए उनसे खास बातचीत की झलकियां।

Shravan Kumar in Kaliyuga: महादेव की नगरी में मां-बेटे का अभिनंदन, कर्नाटक से बजाज स्कूटर पर 62 हजार KM का सफर, युवाओं के लिए मिसाल!

samanyu college add santosh add

editor

Related Articles